जालंधर में करतारपुर के गांव रसूलपुर ब्राह्मणा में खेत से मिला युवक का गला-सड़ा शव, नहीं हुई पहचान

युवक का मुंह पूरी तरह सड़ चुका था। उसने निक्कर डाली हुई थी जिसकी पहचान नहीं हो सकी। देखने में तो प्रवासी मजदूर लगता है। हो सकता है कि खेत में लगी मोटर पर गया हो और वहीं गिर गया हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:38 PM (IST)
जालंधर में करतारपुर के गांव रसूलपुर ब्राह्मणा में खेत से मिला युवक का गला-सड़ा शव, नहीं हुई पहचान
जालंधर के करतारपुर में खेतों से मिले युवक के शव की जांच करती हुई पुलिस।

करतारपुर (जालंधर), संवाद सहयोगी। जालंधर में करतारपुर के गांव रसूलपुर ब्राह्मणा के खेत में एक युवक का गला सड़ा शव बरामद हुआ है। इस संबंध में करतारपुर पुलिस थाने के अंतर्गत आते किशनगढ़ के चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि गांव रसूलपुर ब्राह्मणा में सुबह खेतों में युवक की गली सड़ी लाश बरामद हुई है। किसान कुलबीर सिंह ने पुलिस को सूचित किया कि उनके धान लगे खेत में एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो युवक का मुंह पूरी तरह सड़ चुका था। उसने निक्कर डाली हुई थी जिसकी पहचान नहीं हो सकी। देखने में तो प्रवासी मजदूर लगता है तथा कहा कि हो सकता है कि खेत में लगी मोटर पर गया हो और वहीं गिर गया हो।

पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा बताया कि उक्त शव की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए पहचान के लिए सिविल अस्पताल जालंधर में रखवा दिया गया है। खेत में युवक का शव मिलने से इलाके में भी काफी दहशत पाई जा रही है। गत दिनों रायपुर-रसूलपुर गांव के पास बल्ला को जाने के रास्ते में पड़ती नहर से एक युवती का शव भी मिला था जिससे पहले ही काफी सनसनी फैल गई थी। आज फिर धान के खेत में एक और शव मिलने से गांव में दहशत का माहौल पाया जा रहा है।

सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह मामले की जानकारी देते हुए।

सब इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि गांव रसूलपुर ब्राह्मण के जिस खेत में शव मिला है उस खेत में आज कुछ मजदूर पानी डालने आए थे और उनको खेत में शव पड़ा दिखाई दिया। उन्होंने अपने मालिक कुलबीर सिंह को सूचित किया तो उसने गांव के सरपंच को सूचित किया। सरपंच ने पुलिस को शव मिलने के बारे जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में नशेड़ी कैंटर ड्राइवर की करतूत, संतोखपुरा में सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों को मारी टक्कर

यह भी पढ़ें- जालंधर देहात पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, करतारपुर में 35 ग्राम हेरोइन सहित दो मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी