ग्रीन एवेन्यू में एक प्लाट में 10 दिन पुराना गला-सड़ा शव मिला, हत्या की आशंका

रविवार रात को एक महिला ने प्लॉट में जाकर देखा तो वहां 10 दिन पुराना एक गला-सड़ा शव पड़ा था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:44 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 10:32 AM (IST)
ग्रीन एवेन्यू में एक प्लाट में 10 दिन पुराना गला-सड़ा शव मिला, हत्या की आशंका
ग्रीन एवेन्यू में एक प्लाट में 10 दिन पुराना गला-सड़ा शव मिला, हत्या की आशंका

जालंधर, जेएनएन। घासमंडी के पास स्थित ग्रीन एवेन्यू में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव बुरी तरह से गल चुका था और शरीर पर चोटों के निशान भी थे। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि उनको इलाके से फोन आया था कि वहां एक खाली प्लॉट है और वहां दो दिन से भयंकर बदबू आ रही थी।

रविवार रात को एक महिला ने जब प्लॉट में जाकर देखा तो वहां एक गला-सड़ा शव दिखा। उन्होंने बताया कि शव करीब 10 दिन पुराना लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि व्यक्ति की हत्या हुई है या कोई और कारण है।

पत्नी गई मायके, पति ने फंदा लगा दी जान

जालंधर : बस्ती बावा खेल के साथ लगते शास्त्री नगर में एक 27 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान 27 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है। थाना बस्ती बावा खेल के एडिशनल प्रभारी रेशम सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि ओमप्रकाश की पत्नी कुछ दिन पहले मायके राजस्थान गई थी। ओमप्रकाश खुद भी राजस्थान का रहने वाला है और यहां पर बीकानेरी भुजिया बेचने का काम करता है। जिस वक्त उसने फंदा लगाया उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिस घर में वह रहता है उसकी निचली मंजिल पर उसका छोटा भाई भी रहता है, लेकिन उस वक्त वह भी बाहर गया हुआ था। मृतक की पत्नी को सूचित कर दिया गया है। उसके आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी