थाना भार्गव कैंप से मात्र 500 मीटर दूर खाली प्लॉट में मिला शव, लोगों में दहशत

अनजान व्यक्ति की लाश थाने से मात्र 500 मीटर दूर स्थिति एक खाली प्लॉट में पड़ी मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। शव मिलने से एरिया के लोगों में दहशत फैल गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:05 PM (IST)
थाना भार्गव कैंप से मात्र 500 मीटर दूर खाली प्लॉट में मिला शव, लोगों में दहशत
अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने में थाना भार्गव कैंप एरिया में सनसनी फैल गई है।

जालंधर, जेएनएन। अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने में थाना भार्गव कैंप एरिया में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि यह लाश थाने से मात्र 500 मीटर दूर स्थिति एक खाली प्लॉट में पड़ी मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। शव मिलने से एरिया के लोगों में दहशत फैल गई है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करके मरने वाले की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है। 

मामले को लेकर थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अवतार नगर गली नंबर 13 के एक खाली प्लॉट में शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पहली नजर में शव किसी अन्य राज्य के व्यक्ति का जान पड़ता है। उसकी उम्र 30 साल के आसपास बताई जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। हालांकि उसकी नाक की नसीर फूटी हुई है। उसके पास से कोई भी पहचान पत्र नहीं मिला है। पुलिस उसकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि वह यहां कैसे आया और उसकी मौत कैसे हुई।

यह भी पढ़ें - फिरोजपुर के विधायक कुलबीर जीरा के पिता इंदरजीत सिंह का निधन, कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे पूर्व मंत्री

chat bot
आपका साथी