शाहकोट पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर लड्डू को दबोचा

संवाद सूत्र शाहकोट शाहकोट पुलिस के एसआइ सुरिदर कुमार थाना प्रमुख शाहकोट और पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:36 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 12:36 AM (IST)
शाहकोट पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर लड्डू को दबोचा
शाहकोट पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर लड्डू को दबोचा

संवाद सूत्र, शाहकोट

शाहकोट पुलिस के एसआइ सुरिदर कुमार थाना प्रमुख शाहकोट और पुलिस पार्टी ने 10 ग्राम हेरोइन, कंप्यूटर कंडा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दर्शन सिंह उर्फ लड्डू निवासी गांव बाऊपुर थाना शाहकोट के रूप में हुई है।

एसआइ सुरिदर कुमार कंबोज ने बताया कि एएसआइ मेजर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित सैदपुर मोड़ शाहकोट से दर्शन सिंह उर्फ लड्डू को काबू करके उससे 10 ग्राम हेरोइन और एक कंप्यूटर कंडा बरामद किया। पूछताछ के दौरान लड्डू ने बताया कि वह काफी समय से हेरोइन बेचने का धंधा कर रहा है। उसके खिलाफ पहले भी जिला जालंधर के अलग-अलग थानों में नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं।

-------------

शाहकोट के रेस्ट हाउस के नजदीक मिला शव

संवाद सूत्र, शाहकोट : शाहकोट-मलसियां मुख्य मार्ग पर रेस्ट हाउस शाहकोट के नजदीक प्रवासी मजदूर का शव मिला। कुलविदर निवासी शाहकोट ने बताया कि उसकी दुकान पर काम करने वाले लड़के ने बताया कि सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मॉडल पुलिस स्टेशन शाहकोट को सूचित किया गया। सूचना मिलने पर थाना प्रमुख शाहकोट सुरिदर कुमार कंबोज, सब इंस्पेक्टर लखविदर सिंह और सब इंस्पेक्टर बलकार सिंह मौके पर पहुंचे। थाना प्रमुख कंबोज ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव को शिनाख्त के लिए सरकारी अस्पताल नकोदर में 72 घंटों के लिए रखवाया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है किस प्रवासी मजदूर के बारे में किसी को भी कोई जानकारी मिले तो तुरंत शाहकोट पुलिस को सूचित करें और अपनी ओर से भी शाहकोट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी