जालंधर के ग्रेटर कैलाश में नशे में धुत श्रमिकों ने की अपने दो साथियों की हत्या, पुलिस ने दो दबोचे

जालंधर के ग्रेटर कैलाश में दो युवकों के शव संदिग्ध हालात में मिलने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवकों मे झगड़ा हो गया था और दोनों ने झगड़े हुए एक दूसरे को मार दिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:11 PM (IST)
जालंधर के ग्रेटर कैलाश में नशे में धुत श्रमिकों ने की अपने दो साथियों की हत्या, पुलिस ने दो दबोचे
जालंधर के ग्रेटर कैलाश में दो युवकों के शव संदिग्ध हालात में मिले है।

जालंधर, जेएनएन। करतारपुर के रहने वाले शीशा व्यापारी नरेंद्र गुप्ता की ग्रेटर कैलाश में बन रही कोठी पर काम करने वाले दो श्रमिकों के शव मंगलवार सुबह लहूलुहान हालात में मिले है। मृतकों की पहचान रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई है। रामस्वरूप का हाथ भी कटा हुआ था। पुलिस ने डबल मर्डर करने वाले आरोपित  श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने शराब के नशे में दोनों को हत्या कर दी थी।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि करतारपुर के रहने वाले शीशा व्यापारी नरेंद्र गुप्ता की ग्रेटर कैलाश में कोठी बन रही है। इस कोठी पर ठेकेदार प्रदीप ने राजमिस्त्री के तौर पर रामस्वरूप को काम पर रखा था। उसके साथ श्रमिक कोमल भी काम करता था। सोमवार रात को सभी श्रमिकों ने कोठी पर पार्टी रखी हुई थी। पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर शराब के नशे में श्रमिकों का आपस में झगड़ा हो गया था,  जिसके बाद आरोपितों ने दोनों की हत्या कर दी।

मंगलवार सुबह इलाके को लोगों ने दो शवों को लहूलुहान हालात में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करके सुबह ही दो लोगों को राउंडअप किया था, जिसके बाद मामला सुलझाया गया है। वहीं, शव मिलने की सूचना मिलने पर पूर्व सीपीएस केडी भंडारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि शहर में गुंडागर्दी बहुत बढ़ रही है, सरकार इस पर रोक लगाने में नाकाम है। उन्होंने डीसीपी गुरमीत सिंह पर इस हत्याकांड को जल्द सुलझाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें-हजारा गांव में बच्ची का हत्या अभी तक गिरफ्त से बाहर

बता दें कि जालंधर में पिछले कुछ दिनों में दुष्कर्म के भी कई मामले सामने आए हैं। हालांकि होशियारपुर रोड स्थित गांव हजारा में दुष्कर्म के बाद बच्ची के कत्ल करने वाले को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। इस मामले में पहले आरोपित खुद बच्ची को उसके घरवालों के साथ तलाशता रहा था। बाद में वह भाग गया। जालंधर पुलिस उसकी तलाश में बिहार तक गई पर वह हाथ नहीं लगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी