पेशेवर अपराधियों पर रखें नजर : डीसीपी

मंगलवार को डीसीपी जसकिरण जीत सिंह तेजा ने कमिश्नरेट पुलिस की सीआइए स्टाफ वन और स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:30 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:30 PM (IST)
पेशेवर अपराधियों पर रखें नजर : डीसीपी
पेशेवर अपराधियों पर रखें नजर : डीसीपी

जागरण संवाददाता, जालंधर : मंगलवार को डीसीपी जसकिरण जीत सिंह तेजा ने कमिश्नरेट पुलिस की सीआइए स्टाफ वन और स्पेशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम के साथ बैठक की। बैठक में डीसीपी ने शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस मुलाजिमों को निर्देश दिए। इसके साथ ही इस बैठक में इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह, इंस्पेक्टर भगवंत सिंह, स्पेशल आपरेशन यूनिट के इंचार्ज अशोक कुमार के साथ दोनों ही टीमों के मुलाजिम उपस्थित रहे। बैठक का उद्देश्य शहर की कानून व्यवस्था को बनाए रखने के साथ-साथ नशे पर काबू पाना था।

बैठक में डीसीपी जसकिरण ने टीमों को निर्देश दिए कि अनट्रेस मामलों को जल्द सुलझाया जाए। शहर में वारदातों को अंजाम देकर फरार आरोपितों की गिरफ्तारी में तेजी लाई जाए। शहर में नशा तस्करी और नशे की सप्लाई करने वालों की लिस्ट बनाकर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर नशे की चेन तोड़ने के निर्देश भी डीसीपी ने पुलिस मुलाजिमों को दिए। साथ ही यह भी कहा कि तस्करों के सप्लायरों का भी पता लगाएं। जमानत पर आए आरोपितों पर रखें कड़ी नजर

डीसीपी ने जमानत पर आए पेशेवर अपराधियों की कड़ी निगरानी रखने को कहा। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करें कि ऐसे अपराधी किसी दूसरे असामाजिक कार्य में तो शामिल नहीं हैं। अगर जमानत पर आया कोई भी व्यक्ति ऐसे किसी भी कामों में शामिल पाया जाता है तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी