डीसीपी ने मुस्लिम समाज के नेताओं से की बैठक, घर पर ही अदा की जाएगी ईद की नमाज

कोविड को देखते हुए ईद से पहले डिप्टी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह ने ईदगाह कमेटी के साथ बैठक की। इस बैठक में ईदगाह कमेटी के नेताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में मुस्लिम नेता भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:07 PM (IST)
डीसीपी ने मुस्लिम समाज के नेताओं से की बैठक,  घर पर ही अदा की जाएगी ईद की नमाज
डीसीपी ने मुस्लिम समाज के नेताओं से की बैठक, घर पर ही अदा की जाएगी ईद की नमाज

जागरण संवाददाता, जालंधर : कोविड को देखते हुए ईद से पहले डिप्टी पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह ने ईदगाह कमेटी के साथ बैठक की। इस बैठक में ईदगाह कमेटी के नेताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में मुस्लिम नेता भी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान डिप्टी कमिश्नर पुलिस गुरमीत सिंह ने कहा कि कोरोना के कारण सभी बड़े त्योहार घर पर मनाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। ईद मनाते समय जरूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। साथ ही डीसीपी गुरमीत सिंह ने लोगों से ईद की नमाज को घर से अदा कर त्योहार को पूरे धार्मिक उत्साह के साथ मनाने की अपील की है। बैठक में मौजूद रहे एडवोकेट नईम खान और पंजाब वक्फ बोर्ड के सदस्य मोहम्मद करीम आजाद ने अपने प्रतिनिधिमंडल से विचार-विमर्श करने के बाद कहा कि मुस्लिम समाज सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के अगुवाई वाली पंजाब सरकार की तरफ से महामारी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियानों से वाकिफ है और इस संकट की घड़ी में मुस्लिम समाज की तरफ से सीएम को पूरा समर्थन और सहयोग दिया जाएगा। साथ ही ईद की नमाज घर पर ही अदा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी