डीसी के आदेश नशे में चूर, शोभायात्रा के दौरान शराब बिकती रही भरपूर

प्रभु वाल्मीकि महाराज के प्रकटोत्सव को लेकर निकाली शोभायात्रा में भोगपुर में दिनभर शराब के ठेके खुले रहे। डीसी के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ रही थी। शोभायात्रा निकलते ही ठेकों के शटर उठाकर शराब धड़ाधड़ बेची जा रही थी। जिसके कारण प्रशासन के आदेश बोने साबित हो गए। वहीं डीएसपी सु¨रदर कुमार व थाना प्रभारी नरेश जोशी मामले से अंजान बनते रहे और मामले की जांच करने का कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 01:42 AM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 01:42 AM (IST)
डीसी के आदेश नशे में चूर, शोभायात्रा के दौरान शराब बिकती रही भरपूर
डीसी के आदेश नशे में चूर, शोभायात्रा के दौरान शराब बिकती रही भरपूर

संवाद सहयोगी, भोगपुर : प्रभु वाल्मीकि महाराज के प्रकटोत्सव को लेकर निकाली शोभायात्रा में भोगपुर में दिनभर शराब के ठेके खुले रहे। डीसी के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ रही थी। शोभायात्रा निकलते ही ठेकों के शटर उठाकर शराब धड़ाधड़ बेची जा रही थी। जिसके कारण प्रशासन के आदेश बोने साबित हो गए। वहीं डीएसपी सु¨रदर कुमार व थाना प्रभारी नरेश जोशी मामले से अंजान बनते रहे और मामले की जांच करने का कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की।

दरअसल, भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव पर समाज शोभायात्रा निकाली। जिसकी शुरूआत सोनू प्रधान बघियाड़ी, पवन भट्टी प्रधान वाल्मीकि सभा भोगपुर, सोनी बहिराम, बाबा सतपाल की अगुवाई में बघियाड़ी के वाल्मीकि मंदिर से हुई। शोभायात्रा रास्तगो, सनौरा, मोगा, बुल्लोवाल चौक, आदमपुर चौक, जीटी रोड भोगपुर से होते हुए गांव खरलां, चमियारी, भट्टियां, जोड़ा से बघियाड़ी में सम्पन्न हुई। विभिन्न रास्तों पर श्रद्धालुओं के लिए लंगर लगाए गए। वाल्मीकि सभा के प्रधान पवन भट्टी ने सभी लोगों को प्रकटोत्सव की बधाई दी। मौके पर कुल¨वदर तोता, प्रवेश सभ्रवाल, पार्षद अटवाल, सोनी बहिराम, राकेश बग्गा, लाडी मोहकमगढ़, बाबा अटवाल, हरदीप माटा, लक्की, काला, संजू, नरेश, लव, आकाश व अन्य भक्त मौजूद थे।

ठेके खुलने की बनी वीडियो

दैनिक जागरण टीम ने मंगलवार को प्रभु वाल्मीकि जी की शोभायात्रा के दौरान पाया कि भोगपुर में अधिकतर शराब के ठेके खुले थे। डीसी व¨रदर शर्मा के आदेशों को दरकिनार कर पूरा दिन शराब के ठेके खोले रखे। इस मामले की वीडियोग्राफी भी की गई है। जिसमें पाया गया कि जब शोभायात्रा निकली तो शटर थोड़ा नीचे कर शराब की बिक्री जारी रही।

chat bot
आपका साथी