डीसी आफिस मुलाजिमों ने रद की मालेरकोटला रैली, नौ को लेंगे फैसला

डीसी आफिस मुलाजिम यूनियन की बेमियादी हड़ताल के कारण लोगों को फिलहाल परेशानी से निजात मिलने वाली नहीं है। सात जून को मालेरकोटला में होने वाली रैली रद कर दी गई है। मुलाजिमों की हड़ताल को चौतरफा समर्थन मिल रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:45 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:45 AM (IST)
डीसी आफिस मुलाजिमों ने रद की मालेरकोटला रैली, नौ को लेंगे फैसला
सात जून को मालेरकोटला में होने वाली रैली रद कर दी गई है।

जालंधर, जेएनएन। डीसी आफिस मुलाजिम यूनियन की बेमियादी हड़ताल के कारण लोगों को फिलहाल परेशानी से निजात मिलने वाली नहीं है। सात जून को मालेरकोटला में होने वाली रैली रद कर दी गई है। अब नौ जून को पंजाब के रेवेन्यू मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ से मीटिंग के बाद ही हड़ताल को लेकर निर्णय लिया जाएगा। जिला प्रधान तेजिंदर सिंह ने कहा कि मुलाजिमों की हड़ताल को चौतरफा समर्थन मिल रहा है।

विभिन्न विभागों के मुलाजिम यूनियनों के अलावा वकीसा नवीसों ने भी उन्हें समर्थन दिया है। नौ जून तक बेमियादी हड़ताल जारी रहेगी। नौ जून को रेवेन्यू मंत्री सहित विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक निर्धारित की गई है। इसमें यूनियन की जायजा मांगों उनके समक्ष रखा जाएगा। इस बैठक के बाद अगली रणनीति तय की जाएगी।

यूथ मोर्चा जालंधर ने मनाया संपूर्ण क्रांति दिवस, प्रदर्शन भी किया

जालंधर। यूथ मोर्चा जालंधर की तरफ से संविधान चौक के फ्लाईओवर पर बीते दिन संपूर्ण क्रांति दिवस मनाया गया। इस मौके पर केंद्र सरकार के द्वारा बनाएं कृषि सुधार बिल के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस बिल को वापस लेने के लिए सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इस दौरान उपस्थित युवाओं ने एकजुट होकर किसानों के साथ हर हाल में खड़े होने का आश्वासन दिया। प्रधान गगनदीप सिंह दत्त, जसकीरत टूर, विक्रम धीमान, प्रभजोत खालसा, सरबजीत बैंस, मनवीर सिंह के साथ अन्य युवा धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगें केंद्र सरकार माने।

chat bot
आपका साथी