डीसी बोले- सतगुरु कबीर की वाणी और संदेश अपनाकर कर सकते हैं तरह की चुनौतियों का सामना

डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि श्री कबीर महाराज की वाणी सभी धर्मों का सुमेल है। उनकी वाणी व संदेश की दिन-प्रतिदिन उपयोगिता और बढ़ रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:51 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 11:51 AM (IST)
डीसी बोले- सतगुरु कबीर की वाणी और संदेश अपनाकर कर सकते हैं तरह की चुनौतियों का सामना
डीसी बोले- सतगुरु कबीर की वाणी और संदेश अपनाकर कर सकते हैं तरह की चुनौतियों का सामना

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार को जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में सतगुरु कबीर जी महाराज की जयंती पर अधिकारियों ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। डीसी वरिंदर शर्मा की अगुआई में इस समागम को अधिकारियों ने शारीरिक दूरी के संदेश के साथ मनाया। डीसी वरिंदर शर्मा ने सतगुरु कबीर जी महाराज की जयंती पर सभी लोगों को बधाई देते हुए कहा कि अभी धार्मिक स्थान लॉकडाउन की वजह से बंद हैं, इसलिए संगत वहां इकट्ठा नहीं हो पा रही है, लेकिन सभी संगत अपने घरों में उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर रही है। इसी तरह जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में भी सरकार के निर्देशानुसार श्रद्धासुमन अर्पित किए गए हैं।

श्री कबीर महाराज की वाणी सभी धर्मों का सुमेल

उन्होंने कहा कि श्री कबीर महाराज की वाणी सभी धर्मों का सुमेल है। उनकी वाणी व संदेश की दिन-प्रतिदिन उपयोगिता और बढ़ रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सब आपस में मिलजुलकर चलें ताकि आने वाले समय में समाज हर तरह की चुनौतियों का मुकाबला कर सके। इस मौके एडीसी विशेष सारंगल, एडीसी जसबीर सिंह, एसडीएम राहुल सिंधु, एसडीएम डॉ. जयइंदर सिंह आदि मौजूद थे।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भगवान वाल्मीकि चौक में करवाया सैनिटाइजर सप्रे

जालंधर। गुरुद्वारा दीवान अस्थान सेंट्रल टाउन की तरफ से करोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए शहर के धार्मिक स्थानों पर सैनिटाइज स्प्रे करने का दौर जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को प्रबंधक कमेटी के महासचिव गुरमीत बिट्टू ने जसकीरत सिंह जस्सी, बल्लू बहल व विपिन हस्तीर के साथ अर्बन एस्टेट फेस वन में स्थित भगवान वाल्मीकि मंदिर, भगवान वाल्मीकि चौक व गीता मंदिर में सेनीटाइजर स्प्रे किया। इसके साथ ही लोगों को शारीरिक दूरी तथा स्वच्छता बनाए रखने की अपील की गई।

जालंधरः प्रबंधक कमेटी के महासचिव गुरमीत बिट्टू, जसकीरत सिंह जस्सी अन्य सैनिटाइजर स्प्रे की जानकारी देते हुए।

गुरमीत बिट्टू ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के खात्मे के लिए लोगों को जागरूक होना होगा। धार्मिक संस्थाओं की कमेटियों ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा किए गए इस प्रयास की सराहना की।

chat bot
आपका साथी