उद्योगपतियों से रोजगार मेलों में भागीदार बनने की अपील

घर-घर रोजगार को साकार करने के लिए डीसी घनश्याम थोरी ने उद्योगपतियों से मुलाकातों का दौर शुरू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:35 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:35 AM (IST)
उद्योगपतियों से रोजगार मेलों में भागीदार बनने की अपील
उद्योगपतियों से रोजगार मेलों में भागीदार बनने की अपील

जागरण संवाददाता, जालंधर : 'घर-घर रोजगार' को साकार करने के लिए डीसी घनश्याम थोरी ने उद्योगपतियों से मुलाकातों का दौर शुरू किया है।

मंगलवार को डीसी ने लेदर कांप्लेक्स स्थित ट्रेसर शू फैक्ट्री का दौरा किया और 24 से 30 सितंबर तक आयोजित होने वाले मेगा रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए सहयोग मांगा। उन्होंने फैक्ट्री के मालिक नितिन कोहली से बातचीत की। उन्होंने प्रबंधन से कौशल श्रमिकों का डाटा प्रशासन के साथ सांझा करने को कहा है। थोरी ने कहा कि इससे युवाओं और उद्योगपतियों दोनों को फायदा होगा क्योंकि युवाओं को अच्छी नौकरी मिलेगी, जबकि उद्योगपतियों को कौशल काम करने वाले मिलेगें।

डीसी ने कहा कि रोजगार मेले का आयोजन 24 और 29 सितंबर को डीबीईई कार्यालय में होगा, इसके अलावा 25 और 28 सितंबर को जिला उद्योग केंद्र में रोजगार मेले लगाए जाएंगे। डीसी ने युवाओं से इस रोजगार मेले का लाभ उठाकर इसमें भाग लेने का न्यौता दिया और नौकरियों के लिए www.श्चद्दह्मद्मड्डद्व.ष्श्रद्व पर खुद को रजिस्टर करने को कहा। अधिक जानकारी के लिए 0181-2225791 और 9056920100 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

------------

डेविएट में हुई ऑनलाइन इंडक्शन

जासं, जालंधर : डेविएट की ओर से बीटेक पहले वर्ष में प्रवेश करने वाले नए विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया। इसमें संस्थान के प्रोजेक्टों, कार्यों और गतिविधियों के बारे में सभी को बताया गया। मोटिवेशनल स्पीकर प्रदीप शर्मा ने सभी को कोविड-19 के दौर में सावधान रहने, हिदायतों का पालन करते हुए सकारात्मक रहने के लिए प्रेरित किया। एप्लाइड साइंसेज विभाग प्रमुख डॉ. कंचन एल सिंह ने कहा कि सभी को आधुनिक दुनिया में तकनीकी जानकारियों का होना महत्वपूर्ण है, लेकिन साथ ही सामाजिक सौहार्द के लिए आपसी सौहार्द को बढ़ावा देना भी आवश्यक है। प्रिसिपल डॉ. मनोज कुमार ने सभी का स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी