पीएपी चौक फ्लाईओवर डायवर्जन से डीसी व सीपी संतुष्ट, इस बात पर जताई आपत्ति

पीएपी चौक पर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य तेजी से जारी है। निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए डिप्टी कमिश्नर व¨रदर कुमार शर्मा एवं पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत ¨सह भुल्लर ने वीरवार को नेशनल हाईवे का दौरा किया।

By Edited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:49 AM (IST)
पीएपी चौक फ्लाईओवर डायवर्जन से डीसी व सीपी संतुष्ट, इस बात पर जताई आपत्ति
पीएपी चौक फ्लाईओवर डायवर्जन से डीसी व सीपी संतुष्ट, इस बात पर जताई आपत्ति

जागरण संवाददाता, जालंधर : पीएपी चौक पर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य तेजी से जारी है। निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा एवं पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने वीरवार को नेशनल हाईवे का दौरा किया। डीसी एवं सीपी ने पीएपी चौक एवं नेशनल हाईवे के आसपास के इलाके में एक घंटे से भी ज्यादा समय तक फ्लाईओवर के निर्माण का जायजा लिया और यातायात को सुचारू तरीके से चलाने के दिशा निर्देश जारी किए।

उन्होंने बुधवार को अमृतसर की तरफ से शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों के लिए बनाई गई डायवर्शन पर संतोष जताया और निर्माण कर रही कंपनी एवं ट्रैफिक पुलिस मुलाजिमों को हिदायतें भी दीं। आदेश जारी किए कि सड़क किनारे खड़े वाहनों को भी तुरंत हटाया जाए, ताकि ट्रैफिक जाम की स्थिति न बने। उन्होंने लोगों से भी यातायात नियमों का पालन करने की अपील की।

दोनों ने बताया कि ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को सहयोग देने के लिए वालंटियर भी लगाए गए हैं। काबिले जिक्र है कि पीएपी चौक से लेकर रामा मंडी के मध्य सिक्स लेन हाईवे का काम पिछले नौ साल से लटक रहा है। नेशनल हाईवे नंबर एक पर स्थित होने के चलते हाईवे पर भारी ट्रैफिक रहता है लेकिन निर्माण कार्य पूरा न होने से लंबे ट्रैफिक जाम भी लगते हैं। डीसी एवं सीपी के दौरे के समय एडीसीपी कुलवंत ¨सह हीर, एसीपी जंग बहादुर शर्मा एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी