एपीजे स्कूल में डांडिया की धूम, बच्चों के साथ अभिभावकों ने उठाया उत्सव का आनंद

स्कूल की प्रधानाचार्या सीनिया साजिथ ने मां भगवती की पूजा अर्चना करके बाद इस उत्सव का शुभारंभ किया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने दुर्गा वंदना और विभिन्न भक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया। इसे सभी ने दिल खोलकर सराहा।

Pankaj DwivediSun, 10 Oct 2021 02:58 PM (IST)
एपीजे स्कूल माडल टाउन में नवरात्र के शुभ अवसर पर डांडिया करते हुए बच्चे।

जासं, जालंधर। कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप घटने और स्कूल खुलने के साथ विद्यालय परिसरों में एक बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों का क्रम आरंभ हो गया है। एपीजे स्कूल माडल टाउन में नवरात्र के शुभ अवसर पर 'डांडिया धूम' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल की प्रधानाचार्या सीनिया साजिथ ने  मां भगवती की पूजा अर्चना करके बाद इस उत्सव का शुभारंभ किया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने दुर्गा वंदना और विभिन्न भक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया। इसे सभी ने दिल खोलकर सराहा। 

स्कूल के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब के प्रसिद्ध गायक मंगी माहल विशेष रूप से पहुंचे। उन्होंने मां भगवती का स्तुति गायन करके सभी को भावविभोर कर दिया। विशेष अतिथि के रूप में डा. पूजा कपूर, डा. सुषमा चावला, राजन स्याल उपस्थित रहे। उत्सव में बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

एपीजे स्कूल के डांडिया धूम उत्सव में बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया। 

इस अवसर पर स्कूल में मेहंदी लगाने, खाने -पीने की वस्तुओं आदि के स्टाल भी लगाए गए। सभी ने डांडिया करने के साथ-साथ इन स्टालों पर लगे लजीज व्यंजनों का भी खूब आनंद उठाया। सभी बच्चों ने अपने परिवार के साथ डांडिया नाइट में खेल, डांस, मस्ती करके संगीत का आनंद उठाया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों ने बच्चों के अद्भुत प्रयास की खूब सराहना की। उन्होंनं कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों के माध्यम से हम अपनी आने वाली पीढ़ी को देश और प्रदेश की सभ्यता और संस्कृति से जोड़े रख सकते हैं।

इस अवसर पर राजन स्याल के द्वारा डांडिया क्वीन तथा गरबा क्वीन का भी चयन किया गया। इस उपलक्ष्य पर स्कूल की प्रधानाचार्या सीनिया साजिथ, मुख्या अध्यापिका नम्रता शर्मा तथा निधि घई ने उपस्थित अतिथियों बच्चों तथा अभिभावकों को नवरात्रि पर्व की हार्दिक बधाई दी।

यह भी पढ़ें - Punjab Power Crisis: जालंधर में अब तक लगा सवा घंटे का कट, रंधावा मंसदा और गदईपुर की बिजली 5 बजे तक बंद

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.