जालंधर के पुलिस डीएवी स्कूल में करवाई प्रतियोगिताएं, विद्यार्थियों ने फैंसी ड्रेस व डांस के जरिये दिखाया अपना टैलेंट

जालंधर में पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल पीएपी कैंपस में प्री प्राइमरी विंग में नर्सरी के विद्यार्थियों की फैंसी ड्रेस और यूकेजी के विद्यार्थियों की डांस प्रतियोगिता हुई। प्रिंसिपल डा. रश्मि विज ने विद्यार्थियों की प्रस्तुति की सराहना की व विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 02:06 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 02:06 PM (IST)
जालंधर के पुलिस डीएवी स्कूल में करवाई प्रतियोगिताएं, विद्यार्थियों ने फैंसी ड्रेस व डांस के जरिये दिखाया अपना टैलेंट
जालंधर के पुलिस डीएवी स्कूल में डांस व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता करवाई गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल पीएपी कैंपस में प्री प्राइमरी विंग में नर्सरी के विद्यार्थियों की फैंसी ड्रेस और यूकेजी के विद्यार्थियों की डांस प्रतियोगिता हुई। इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता प्रिंसिपल डा. रश्मि विज ने की, जबकि देखरेख प्री प्राइमरी विंग की इंचार्ज सविता शर्मा ने की। इसमें निर्णायक मंडल की भूमिका हरप्रीत सिंह, अनुपमा गोयल, मीनाक्षी व रीना ने निभाई।

नर्सरी कक्षा से पहला स्थान रूहानी, संता, विहान, रियांशी, दूसरा मान्या, सुखन, अनुरा, अथर्व, मनरीत, ध्रुव, हर्ष, गुर एकम, तीसरा स्थान गुरनूर, कैलीना, जोविन, हरिनक्ष, अनुष्का, रहमतजोत ने पाया, जबकि यूकेजी कक्षा में बालीवुड कैटेगरी में पहला स्थान तान्या, माही, रूद्र, तानिया, ताशवी, दूसरा स्थान वेदाश, आराध्या, बावन्या, शिवन्या, अभिश्री, तीसरा स्थान जीविका, आरवी, कनव, आयान ने पाया। फोक कैटेगरी में पहला स्थान दिवित, गुनीत, जैस्मिन कौर, अवनीत कौर, यानाशी, दूसरा स्थान हर्षिता, रमनीक, नदरप्रीत, तीसरा स्थान गुर मन्नत, रवनीत कौर, गुरासीस कौर ने पाया।

प्रिंसिपल डा. रश्मि विज ने विद्यार्थियों की प्रस्तुति की सराहना की व विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों के जरिये ही विद्यार्थियों में छोटी से उम्र में ही मंच पर आने का डर दूर होता है और धीरे-धीरे उनकी प्रतिभा में भी निखार आता है। इसी उद्देश्य के मुख्य रखते हुए विद्यार्थियों की खूबियों की परख करने और उनकी प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से ही यह आयोजन किया गया। जिसमें सभी विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का बखूबी बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी को आकर्षित किया। भविष्य में भी विद्यार्थियों की शिक्षा में बेहतरी के साथ-साथ उनकी पर्सनल खूबियों को निखारने के लिये ऐसे आयोजनों का सिलसिला जारी रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी