दमनवीर फिल्लौर बोले- ट्रांसपोर्ट माफिया की गैरकानूनी आय की ईडी और आयकर विभाग से कराई जाए जांच

कांग्रेस नेता दमनवीर सिंह फिल्लौर ने पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की कार्यशैली की सराहना करते मांग की है कि ट्रांसपोर्ट माफिया की गैरकानूनी आमदनी की ईडी और आयकर विभाग से उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। इसके लिए ट्रांसपोर्ट मंत्री ईडी और आयकर विभाग को पत्र लिखें।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:18 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 04:18 PM (IST)
दमनवीर फिल्लौर बोले- ट्रांसपोर्ट माफिया की गैरकानूनी आय की ईडी और आयकर विभाग से कराई जाए जांच
कांग्रेस नेता दमनवीर सिंह फिल्लौर की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, जालंधर। फिल्लौर पीपुल्स फोरम के संस्थापक और कांग्रेस नेता दमनवीर सिंह फिल्लौर ने पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की कार्यशैली की सराहना करते मांग की है कि ट्रांसपोर्ट माफिया की गैरकानूनी आमदनी की ईडी और आयकर विभाग से उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। इसके लिए ट्रांसपोर्ट मंत्री ईडी और आयकर विभाग को पत्र लिखें। दमनवीर सिंह फिल्लौर ने बकायदा इस मांग को लेकर ट्रांसपोर्ट मंत्री को पत्र भी लिखा है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस प्रकार ट्रांसपोर्ट माफिया पर मंत्री ने शिकंजा कसा है, वैसे ही काली कमाई का एक-एक पैसा भी वसूला जाए। 

दमनवीर फिल्लौर ने कहा कि पंजाब का ट्रांसपोर्ट माफिया जिस प्रकार लंबे समय से अपनी बसों को बिना परमिट चला रहा था, इसका पर्दाफाश ट्रांसपोर्ट मंत्री ने कर दिया है। बादल परिवार ने सत्ता का दुरुपयोग करते हुए जनता के पैसों से बसें खरीदीं और अपना राज किया। यह बात किसी से छिपी नहीं है। अब एक-एक पैसा जनता की जेब में दोबारा डालने के लिए ट्रांसपोर्ट माफिया की गैरकानूनी आय की ईडी और आयकर विभाग से उच्च स्तरीय जांच बहुत जरूरी है। दमनवीर फिल्लौर ने कहा कि ट्रांसपोर्ट मंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वे यूथ नेता हैं और काम करने की क्षमता भी है। आने वाले दिनों में पंजाब की सड़कों पर नई रोडवेज बसें दिखेंगी और ट्रांसपोर्ट माफिया द्वारा जनता के पैसे लूटकर खरीदी बसें अब किसी कीमत पर नहीं चलेंगी।

पहले भी कई जनमुद्दों को उठा चुके हैं फिल्लौर

इससे पहले भी दमनवीर सिंह फिल्लौर कई मुद्दों को सरकार के आगे उठाते रहे हैं। पिछले दिनों दमनवीर ने शगुन स्कीम में वार्षिक आय कम करने की मांग उठाई थी। उनका कहना था अभी तक वास्तविक गरीब इस योजना का लाभ नहीं उठा सके हैं। वे फिल्लौर और आसपास के क्षेत्र में नशा तस्करी और सप्लाई के नेटवर्क तोड़ने के लिए एसटीएफ से जांच की मांग भी कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी