जालंधर में सीटी ग्रुप में करवाई गई डांसिंग स्टार सीजन-3 प्रतियोगिता, 300 प्रतिभागी हुए शामिल; जानें कौन रहे विजेता

सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस शाहपुर कैंपस में डांसिंग स्टार सीजन-3 की प्रतियोगिता हुई। इस आनलाइन प्रतियोगिता का फाइनल राउंड कैंपस में ही हुआ। आनलाइन हुए आडीशन राउंड में चंडीगढ़ जम्मू बठिंडा संगरूर लुधियाना गुरूग्राम और नई दिल्ली से 300 प्रतिभागी शामिल हुए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:31 PM (IST)
जालंधर में सीटी ग्रुप में करवाई गई डांसिंग स्टार सीजन-3 प्रतियोगिता, 300 प्रतिभागी हुए शामिल; जानें कौन रहे विजेता
सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस शाहपुर कैंपस में डांसिंग स्टार सीजन-3 में हिस्सा लेते बच्चे।

जागरण संवाददाता, जालंधर। सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस शाहपुर कैंपस में डांसिंग स्टार सीजन-3 की प्रतियोगिता हुई। इस आनलाइन प्रतियोगिता का फाइनल राउंड कैंपस में ही हुआ। आनलाइन हुए आडीशन राउंड में चंडीगढ़, जम्मू, बठिंडा, संगरूर, लुधियाना, गुरूग्राम और नई दिल्ली से 300 प्रतिभागी शामिल हुए। जिसमें से 60 प्रतिभागी अपनी कला का लोहा मनवा कर फाइनल राउंड में पहुंचे।

इस प्रतियोगिता को आयु 6 से 12, 12 से 18 एवं 18 से अधिक साल तीन भागों में बांटा गया। प्रतियोगता में 6 से 12 साल की श्रेणी में निरवाहन सिंह ने पहला, गुरूनव ने दूसरा, हरीजय ने तीसरा स्थान पाया, जबकि रिवा और मानवजोत सिंह को स्पेशल अवार्ड दिया गया। 12 से 18 साल की श्रेणी में सूरज ने पहला, इशरीत कौर ने दूसरा, गुलेरिया और सेहजप्रीत ने तीसरा, आदित्य और हरसिमर ने स्पैशल अवार्ड हासिल किया। 18 से अधिक साल की श्रेणी में शिवा ने पहला, सिमरजीत कौर ने दूसरा, आकाश ने तीसरा और वरूण व जगतार ने स्पैशल अवार्ड हासिल किया।

प्रतियोगिता में राजन ओजला अंतर्राष्ट्रीय भांगड़ा प्लेयर, कोरियोग्राफर शुभजीत कौर, कथक में माहिर महक मुंजाल और गुरमीत कौर जज के रूप में शामिल हुई। इस दौरान सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, डिप्टी डीन स्टूडेंट वेलफेयर दविंदर सिंह आदि मौजूद थे। मंच का संचालन विक्रांत रेहानी ने किया। अमृतसर ब्रेवरी अवार्ड जीतने वाले राजेश कुमार गेस्ट आफ आनर के रूप में शामिल हुए। एमडी मनबीर सिंह ने सभी विजेताओं को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी