अमृतसर में बड़ी वारदात, मजीठा रोड पर अस्पताल के बाहर मोहाली के युवक से बदमाशों ने लूटी कार

मोहाली का अमृतपाल सिंह नवजात बेटे का इलाज करवाने के लिए अमृतसर के एक अस्पताल पहुंचा था। वह परिवार को अस्पताल में छोड़कर खुद कार में आराम कर रहा था। रात में दातर से लैस बदमाशों ने उन्हें घेर लिया।

Pankaj DwivediSun, 11 Apr 2021 03:59 PM (IST)
मजीठा रोड के केडी अस्पताल के बाहर लुटेरे युवक से कार छीन ले गए हैं।

अमृतसर, जेएनएन। दुबई से पत्नी की डिलीवरी करवाने पहुंचे मोहाली के अमृतपाल सिंह से मजीठा रोड स्थित केडी अस्पताल के बाहर शनिवार की रात तीन लुटेरों ने मारपीट कर कार लूट ली। अमृतपाल ने लुटेरों का विरोध किया तो आरोपितों ने उसकी पीठ और बाजू पर दातरों से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। रविवार की सुबह घटना के बारे में पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो मामला साफ हो गया। तीन लुटेरे घटना स्थल के आसपास घूमते दिखे। उन्हें अमृतपाल ने पहचान लिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर, एसीपी हरमिंदर सिंह ने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

मोहाली के लौंगी स्थित एकता कालोनी के अमृतपाल सिंह ने बताया कि वह पिछले छह साल से दुबई स्थित एक बंदरगाह पर सुरक्षा कर्मी है। उसकी पत्नी नवनीत कौर गर्भवती थी। उसकी डिलीवरी वेद गुप्ता अस्पताल में करवाई गई थी। छह दिन पहले पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था। नवजात का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण उसे केडी अस्पातल में दाखिल करवाया गया था। शनिवार की रात वह अपनी कार में ही आराम कर रहा था। इस बीच तीन युवक उनके पास पहुंचे और कार का दरवाजा खोलने की बात करने लगे। जैसे ही उन्होंने शीशा थोड़ा नीचे किया तो एक युवक ने बताया कि उन्हें बहुत इमरजेंसी है। अगर वह (अमृतपाल सिंह) कुछ दूर तक छोड़ देगा तो वह अपनी मंजिल तक पहुंच जाएंगे। अमृतपाल सिंह ने बताया कि उसने तीनों युवकों को किसी अन्य से लिफ्ट लेने की बात कही।

अमृतसरः सीसीटीवी कैमरे में कैद लूट के संदिग्ध आरोपित।

इसके बाद लुटेरों ने जबरदस्ती कार का शीशा नीचे किया और किसी तरह दरवाजा खोलकर जबरदस्ती अंदर घुस गए। लुटेरों ने उसकी पिटाई की और फिर कार से नीचे उतार लिया। इसके बाद दो लुटेरों ने दातर से उसकी पीठ और बाजू पर वार कर जख्मी कर दिया। देखते ही देखते तीनों उसकी कार, दो मोबाइल, नकदी लेकर फरार हो गए। मजीठा रोड थाने की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

कई जगहों पर छापामारी

सीसीटीवी में आरोपितों की फुटेज स्पष्ट होने के बाद पुलिस ने सुल्तानविंड रोड, छेहरटा, रतन सिंह चौक, फतेहगढ़ चूड़ियां रोड, वेरका में कई जगहों पर छापामारी की है। शहर के कई व्हाट्सएप ग्रुप में आरोपितों की फुटेज वायरल हो चुकी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.