Loot in Jalandhar: सिक्का अस्पताल की मालकिन से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट, बैग छीनकर भागे घात लगाकर बैठे लुटेरे

Big loot in Jalandhar पंजाब एंड सिंध बैंक के पास सोमवार दोपहर 3 बजे के करीब दो बाइक सवार बदमाशों ने सिक्का अस्पताल की मालकिन से 15 लाख की लूट लिए। घटना के बाद पुलिस ने एरिया को घेरकर जांच शुरू कर दी है।

Pankaj DwivediMon, 20 Sep 2021 05:35 PM (IST)
सोमवार को जालंधर में बड़ी लूट की वारदात हुई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में चोर लुटेरों के हौसले बुलंद हैं और वे एक के बाद एक ताबड़तोड़ चोरी और लूट की वारदातें अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को लुटेरों ने बड़ी वारदात अंजाम दी है। शहीद ऊधम सिंह नगर में आते पंजाब एंड सिंध बैंक के पास सोमवार दोपहर 3:00 बजे के करीब दो बाइक सवार बदमाशों ने सिक्का अस्पताल की मालकिन से 15 लाख रुपये कैश लूट लिए और फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और सीआईए स्टाफ की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि सिक्की अस्पताल को मालिक डा. सीपी सिक्का हैं और विजय सिक्का उनकी पत्नी हैं। 

थाना डिवीजन चार पुलिस को दिए बयान में विजय सिक्का ने बताया कि वह अपने घर से कैश लेकर सिक्का अस्पताल (शहीद ऊधम सिंह नगर) के सामने स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक में जमा कराने के लिए लेकर आ रही थी। जब वह बैंक के पास पहुंची तो कार से निकलकर उसे लॉक करने की कोशिश करने लगी। इस दौरान उनका पर्स और पैसों से भरा बैग उनके हाथों में था। तभी वहां पहले से ही घात लगाकर मौजूद मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उनके हाथ से पैसों से भरा बैग छीन लिया और भाग गए।

इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना थाना डिवीजन चार की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस एरिया के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

लाल रतन सिनेमा की तरफ फरार हुए बदमाश

सोमवार करीब 3:00 बजे शहर के पॉश इलाके सिक्का चौक के पास लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़े ही आराम से लाल रतन सिनेमा चौक की तरफ फरार हो गए। इसके बाद अब पुलिस लाल रतन सिनेमा के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - तख्त श्री केसगढ़ साहिब बेअदबी मामले में बीएसएनएल टावर पर चढ़ा निहंग, आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.