Crime in Jalandhar: जालंधर में चोरी के सामान सहित एक आरोपित दबोचा

जालंधर में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आते रहते है। इसी कड़ी में थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने चोरी के सामान सहित संतोषी नगर निवासी सुनील कुमार उर्फ जादू को गिरफ्तार किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 04:50 PM (IST)
Crime in Jalandhar: जालंधर में चोरी के सामान सहित एक आरोपित दबोचा
जालंधर में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आते रहते है।

जालंधर, जेएनएन। थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस ने चोरी के सामान सहित संतोषी नगर निवासी सुनील कुमार उर्फ जादू को गिरफ्तार किया है। थाना 3 के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों चहार बाग में चोरी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ था। उसी मामले में पुलिस को आरोपित जादू वांछित था। मंगलवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से भी चोरी का सामान बरामद कर लिया है। आरोपित को रिमांड पर लेकर चोरी की और वारदातें हल करवाने का प्रयास किया जाएगा।

थाना प्रभारी पर हमला करने वाले के घर पर लगे थे ताले, चोरी हो गई

जालंधर। थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर पर हमला करने वाले फरार आरोपित अवतार सिंह के घर पर बीती रात चोरी हो गई। घर के लोगों का आरोप था घर के ताले की चाबी पुलिस के पास थी फिर भी चोरी हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि उनके पास किसी ताले की चाबी नहीं थी, उनपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपित मनप्रीत सिंह और कमलजीत सिंह को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेजने के आदेश हुए।

भाजपा-अकाली दल के निशाने पर आए कांग्रेसी : थाना भार्गव कैंप के प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर और युवकों के बीच हुए टकराव के मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। घटना के समय पंजाब खादी बोर्ड के डायरेक्टर एवं सीनियर कांग्रेस नेता मेजर सिंह और उनकी पत्नी पूर्व पार्षद अमनजीत कौर मेजर के खुद मौके पर होने से अब दूसरे राजनीतिक दलों को यह मुद्दा मिल गया है। इस मामले में युवकों के समर्थन में विधायक सुशील रिंकू भी है। भाजपा से अकाली दल में गए कीमती भगत ने भी इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। पंजाब भाजपा के प्रवक्ता मोहंिदूर भगत पहले ही मामले में कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

chat bot
आपका साथी