सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी क्रिकेटर हरभजन सिंह की तमिल फिल्म, टीजर को लोगों ने किया पसंद

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी फिल्म फ्रेंडशिप के टीजर को पोस्ट किया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और अपने कमेंट किए हैं। किसी ने सुपर लिखा है तो किसी ने तमिल इंडस्ट्री में उनका स्वागत किया है।

By Edited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:53 AM (IST)
सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी क्रिकेटर हरभजन सिंह की तमिल फिल्म, टीजर को लोगों ने किया पसंद
जालंधर के क्रिकेटर हरभजन सिंह अब तमित फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।

जालंधर, जेएनएन। क्रिकेट जगत में टर्बनेटर के नाम से जाने जाते हरभजन सिंह ने फिल्मी दुनिया में पैर जमा रहे हैं। वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अभी तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग जारी है। फिल्म रिलीज होने की तारीख घोषित नहीं की गई है। गत सोमवार को फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें हरभजन सिंह चमकदार ब्लू शर्ट, सफेद धोती व पटके में कूल नजर आ रहे हैं। वह इससे पहले पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इसके अलावा पंजाबी गीत भी गा चुके हैं।

हरभजन सिंह के चाहने वालों ने अभिनय व गीत को पसंद किया था। हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी फिल्म फ्रेंडशिप के टीजर को पोस्ट किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और अपने कमेंट किए हैं। किसी ने सुपर लिखा है तो किसी ने तमिल इंडस्ट्री में उनका स्वागत किया है। कुछ फालोअर्स ने हरभजन सिंह 'रॉक पाजी' व कई ने 'गुड पाजी' कमेंट में लिखा है। हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर तमाम विषयों पर अपनी बात रखते रहते हैं। हरभजन सिंह के दोस्त विक्रम सिद्धू ने कहा कि हरभजन का नाम दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों में आता है। वह पहले से ही अभिनय करते हैं। टीजर को तीन भाषाओं तमिल, तेलगू व हिंदी में रिलीज किया गया है।

chat bot
आपका साथी