जालंधर के KMV में कोविड टीकाकरण सेंटर की शुरुआत, डीसी घनश्याम थोरी ने किया उद्घाटन

जालंधर के कन्या महाविद्यालय (केएमवी) में सिविल एडमिनिस्ट्रेशन के सहयोग से कोविड टीकाकरण सेंटर की शुरूआत की गई। सेंटर का उद्घाटन डीसी घनश्याम थोरी ने किया। यह सेंटर उन सभी नागरिकों को टीकाकरण की सुविधा प्रदान करेगा जिन्होंने पहले से ही आनलाइन बुकिंग करवाई हुई होगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 03:58 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 03:58 PM (IST)
जालंधर के KMV में कोविड टीकाकरण सेंटर की शुरुआत, डीसी घनश्याम थोरी ने किया उद्घाटन
कन्या महाविद्यालय (केएमवी) में कोविड टीकाकरण सेंटर में टीकाकरण करते डाक्टर्स।

जालंधर, जेएनएन। कन्या महाविद्यालय (केएमवी) में सिविल एडमिनिस्ट्रेशन के सहयोग से कोविड टीकाकरण सेंटर की शुरूआत की गई। सेंटर का उद्घाटन डीसी घनश्याम थोरी ने किया। इसमें 18 साल से अधिक उम्र वर्ग के नागरिकों को टीकाकरण सुविधा प्रदान करने के मकसद के साथ शुरू किए गए। उल्लेखनीय है कि यह सेंटर उन सभी नागरिकों को टीकाकरण की सुविधा प्रदान करेगा, जिन्होंने पहले से ही आनलाइन बुकिंग करवाई हुई होगी।

महाविद्यालय की प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि एक राष्ट्रीय संस्था होने के नाते कन्या महाविद्यालय द्वारा अपने सामाजिक कर्तव्यों को बखूबी समझते हुए इस सेंटर की शुरुआत की गई है। सिविल अस्पताल से डॉक्टरों की टीम की पूरी निगरानी में यह सेंटर कार्यरत रहते हुए 18 वर्ष से ऊपर उम्र वर्ग के प्रत्येक नागरिक के लिए खुला रहेगा। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी को जल्द से जल्द टीकाकरण करवाना चाहिए ताकि हम सब इकट्ठे मिलकर भारत को कोरोना मुक्त देश बना सकें। उन्होंने कहा कि सिविल प्रशासन के साथ मिलकर यह प्रयत्न इस महामारी के खिलाफ विद्यालय के द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों में एक अगली महत्वपूर्ण कड़ी है।

डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने केएमवी के द्वारा निस्वार्थ होकर इस चुनौतीपूर्ण स्थिति में विभिन्न कार्यों के साथ निभाई जा रही सामाजिक जिम्मेदारी की सराहना की। इसके अलावा इस अवसर पर महामारी काल के दौरान समाज को अपनी शानदार सेवाएं प्रदान करने वाले एनसीसी कैडेट्स को भी प्रोफेसर अतिमा शर्मा द्विवेदी ने सम्मानित किया। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए डॉ. गुरजोत, डॉ. प्रदीप अरोड़ा, डॉ. सोनिक भाटिया तथा डॉ. इकबाल सिंह के द्वारा किए गए प्रयत्नों की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी