जालंधर में पार्षद मनमोहन राजू व पवन कुमार ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी का पद्भार संभाला, चेयरमैन दलजीत ने किया स्वागत

जालंधर में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया ने पवन कुमार और मनमोहन राजू का स्वागत किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सभी ट्रस्टी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के काम में उन्हें अच्छा सहयोग देंगे और आर्थिक रूप से ट्रस्ट को मजबूत करने का काम करेंगे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:50 PM (IST)
जालंधर में पार्षद मनमोहन राजू व पवन कुमार ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी का पद्भार संभाला, चेयरमैन दलजीत ने किया स्वागत
जालंधर में पार्षद मनमोहन व पवन ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी का पद्भार संभाला लिया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर पार्षद मनमोहन राजू और पार्षद पवन कुमार ने सोमवार को इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में ट्रस्टी का पदभार संभाल लिया है। इस मौके पर मेयर जगदीश राज राजा और विधायक राजेंद्र बेरी भी मौजूद रहे। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया ने पवन कुमार और मनमोहन राजू का स्वागत किया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सभी ट्रस्टी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के काम में उन्हें अच्छा सहयोग देंगे और आर्थिक रूप से ट्रस्ट को मजबूत करने का काम करेंगे। इस मौके पर पार्षद हरशरण कौर हैप्पी, कांग्रेसी नेता मोहिंदर सिंह गुल्लू, गुरनाम सिंह मुलतानी, राजेश भोला, सुरेंद्र सिंह भापा, पार्षद अवतार सिंह, कांग्रेस नेता मनोज मनु मौजूद रहे।

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी हाल ही में नियुक्त किए गए हैं। मनमोहन राजू और पवन कुमार के अतिरिक्त पार्षद कमलेश ग्रोवर, राजेश भट्टी, जसविंदर सिंह, भूपेंद्र सिंह जोली ने अभी पद्भार संभालना है। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को छह नए ट्रस्टी मिलने से ट्रस्ट का काम और सुचारू होगा। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट इस समय आर्थिक रूप से काफी नुकसान में है और अकाली भाजपा सरकार के समय विकसित की गई कालोनियों के कारण कोर्ट में कई केसों का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ता अदालतों में कई केस हारने के कारण इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को पिछले डेढ़ साल में करीब 40 करोड़ रुपए भी प्लाट और फ्लैट फोल्डर्स को लौटाना पड़ा है।

यह भी पढ़ें- वालंटियर्स ने टोक्यो गए खिलाड़ियों को दी बधाई

एचएमवी के एनएसएस वालंटियर्स ने टोक्यो ओलिंपिक में प्रतिभागिता करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। वालंटियर्स ने शुभकामनाओं सहित वीडियोज बनाकर इंटरनेट मीडिया पर साझा करते हुए सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया ताकि सभी मेडल लेकर ही लौटें। उन्होंने खिलाड़ियों को भारत जीतेगा व भारत आगे बढ़ेगा जैसे विभिन्न नारों के माध्यम से भी उत्साहित व प्रोत्साहित किया। ¨प्रसिपल अजय सरीन ने एनएसएस वालंटियर्स के इस प्रयास की सराहना की। इस अवसर पर वीना अरोड़ा, डा. अंजना भाटिया, हरमनु पाल, पवन कुमारी, डा. मीनू तलवाड़, डा. मनदीप कौर आदि थे।

chat bot
आपका साथी