NEET की परीक्षा फार्मों में सुधार के लिए खुली करेक्शन विंडो, अंतिम तिथि 30 सितंबर

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से विद्यार्थियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। ताकि अगर उन्हें फार्म में गलती सुधारने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत आती है तो वे तुरंत हेल्प लाइन नंबर पर संपर्क कर अपनी समस्या का हल करवा सकें।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:34 PM (IST)
NEET की परीक्षा फार्मों में सुधार के लिए खुली करेक्शन विंडो, अंतिम तिथि 30 सितंबर
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से विद्यार्थियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। (File Photo)

जालंधर, जेएनएन। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की तरफ से 13 सितंबर को नीट की परीक्षा ली गई थी। उसके लिए एनटीए की तरफ से ओपन करेक्शन की विंडो 30 सितंबर तक खोल दी गई है, ताकि विद्यार्थी अपने एप्लीकेशन फार्म में गलती को सुधार सकें। ऐसे में विद्यार्थियों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसलिए हेल्पलाईन नंबर भी जारी किए गए हैं, ताकि समय रहते परीक्षार्थी करेक्शन के लिए आवेदन कर सकें।

एनटीए की तरफ से जारी किए गए नोटिफिकेशन में लिखा गया है कि कोविड-19 की वजह से बनी स्थिति के कारण जो परीक्षार्थी अपने फार्म में हुई गलतियों को सुधार नहीं सके थे, वे 30 सितंबर शाम पांच बजे तक ही केरेक्शन के लिए आवेदन कर सकते हैं। परीक्षार्थी ऑनलाइन एप्लीकेशन फार्म की कैटेगरी में जाकर नाम, माता-पिता का नाम, लिंग, वर्ग, दिव्यांग आदि में हुई गलतियों को ठीक कर सकते हैं।

ये हैं हेल्पलाइन नंबर

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से विद्यार्थियों की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। क्योंकि अगर उन्हें फार्म में गलती सुधारने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत आती है तो वे तुरंत हेल्प लाइन नंबर पर संपर्क कर अपनी समस्या का हल करवा सकें। परेशानी हो तो 87000-28512, 81783-59845, 96501-73668, 95996-76953 पर संपर्क करें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी