Coronavirus Vaccination : जालंधर में आज नहीं लगेगी सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों में वैक्सीन, विभाग के पास एक लाख डोज पड़ी

Coronavirus Vaccination जालंधर में बुधवार को सरकारी छुट्टी होने की वजह से सेहत विभाग ने सेंटर बंद रखने की बात कही है। मंगलवार को 7915 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगाई। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि स्टोर में एक लाख के करीब डोज पड़ी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:22 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:22 AM (IST)
Coronavirus Vaccination : जालंधर में आज नहीं लगेगी सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों में वैक्सीन, विभाग के पास एक लाख डोज पड़ी
Coronavirus Vaccination जालंधर में आज नहीं लगेगा वैक्सीनेशन कैंप।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Coronavirus Vaccination जालंधर में त्योहारों के चलते लोगों में वैक्सीन लगवाने का रूझान कम होने के साथ सेहत विभाग भी छुट्टी के दिन वैक्सीन लगाने से कन्नी कतराने लगा है। बुधवार को सरकारी छुट्टी होने की वजह से सेहत विभाग ने सेंटर बंद रखने की बात कही है। वहीं मंगलवार को 7915 लोगों ने वैक्सीन की डोज लगाई। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग के स्टोर में कोविशील्ड और कोवैक्सीन की एक लाख के करीब डोज पड़ी है। मंगलवार को 143 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में 7915 लोगों को डोज लगाई गई। बुधवार को भगवान वाल्मीकि प्रकाश उत्सव की छुट्टी होने की वजह से सभी सेंटर बंद रहेंगे और डोज नही लगेगी। जिले में कुल 2051517 लोगों को डोज लग चुकी है। इनमें 1408272 को पहली और 6343245 लोगों को दोनों डोज लग चुकी हैं।

कोरोना के चार नए मामले सामने आए

कोरोना के मरीजों की संख्या में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। सोमवार को मरीजों की संख्या शून्य थी। जबकि मंगलवार को कोरोना के चार नए मामले सामने आए। गांव बहोरा प्रीत नगर से एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत थाना लांबड़ा का एक मुलाजिम तथा शाहकोट से एक मरीज मिला है। कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। एक मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचा।

chat bot
आपका साथी