Coronavirus Vaccination : जालंधर में देर रात पहुंची कोविशील्ड व कोवैक्सीन, आज इन सेंटरों पर होगी टीकाकरण

Coronavirus Vaccination जालंधर में मंगलवार को 3070 लोगों को को-वैक्सीन की डोज लगी। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग के स्टोर में कोविशील्ड का स्टाक खत्म हो गया है। मंगलवार स्टोर में को-वैक्सीन की 4500 डोज पड़ी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:09 AM (IST)
Coronavirus Vaccination : जालंधर में देर रात पहुंची कोविशील्ड व कोवैक्सीन, आज इन सेंटरों पर होगी टीकाकरण
जालंधर में देर रात कोरोना वैक्सीन की डोज पहुंची है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। कोविशील्ड की डोज लगाने वाले लोगों को मंगलवार को भी निराशा झेलनी पड़ी। मंगलवार देर रात को कोविशील्ड व को-वैक्सीन की डोज जालंधर पहुंची। देर रात पहुंची वैक्सीन में 3000 डोज कोविशील्ड व 5700 को-वैक्सीन की थी। मंगलवार को 3070 लोगों को को-वैक्सीन की डोज लगी। मंगलवार को भी कोविशील्ड की डोज लगवाने वाले लोगों को सेंटरों से निराश लौटना पड़ा। जिले में सरकारी व गैर सरकारी 14 सेंटरों में को-वैक्सीन की डोज लगी। बाकी सेंटरों पर ताले लगे रहे। डोज न लगने को लेकर लोगों ने सरकार की नीतियों को लेकर रोष व्यक्त किया। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग के स्टोर में कोविशील्ड का स्टाक खत्म हो गया है। मंगलवार स्टोर में को-वैक्सीन की 4500 डोज पड़ी है। अधिकारियों के अनुसार मंगलवार देर रात तक कोविशील्ड और को-वैक्सीन की डोज देने की बात कही है। फिलहाल को-वैक्सीन की डोज लगाने के लिए कैंप लगाएं जाएंगे। वहीं देर रात जालंधर में दोनो वैक्सीन का स्टाक पहुंच गया था।

यहां लगेगी कोविशील्ड

सभी सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों

सिविल अस्पताल

यहां लगेगी को-वैक्सीन की डोज

अपोलो हेल्थ टायर ट्रांसपोर्ट नगर।

फ्रीवेल स्पोर्ट्स लेदर कांपलेक्स।

श्री अद्वेत आश्रम निजातम नगर।

माडल मार्केट एसोसिएशन।

गली नंबर चार गुरु नानक पुरा वेस्ट।

एसआर एम्पेक्स पठानकोट बाईपास।

शिव मंदिर तेज मोहन नगर।

ग्रीपवेल टूल इंडस्ट्री।

अन्नत टूल्ज फोकल प्वाइंट।

हैम्को इस्पात।

कृष्णा आटो इंडस्ट्री, फोकल प्वाइंट।

यह भी पढ़ें- माता गुजरी खालसा कालेज के तीनों ग्रुपों के विद्यार्थी छाए

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित माता गुजरी खालसा कालेज करतारपुर जमा दो आट्र्स, कामर्स एवं साइंस तीनों ग्रुपों का परिणाम शानदार रहा। प्रो. कवलजीत कौर ने बताया कि कामर्स में दीया ने 94.2 फीसद, नवदीप कौर ने 93.4 फीसद, सुखदीप सिंह ने 92.6 फीसद अंक हासिल किए। आट्र्स ग्रुप में किरणवीर कौर ने 94.2 फीसद, सोहबत भट्टी ने 87 फीसद और किरणदीप कौर ने 83.8 फीसद, अंक लेकर कालेज में पहले तीन स्थान हासिल किए। साइंस ग्रुप में किरणप्रीत ने 93.6 फीसद, बबीता ने 92.8 और दीपिका ने 92.2 फीसद अंक लेकर धाक जमाई।

chat bot
आपका साथी