कांट्रैक्ट वर्कर्स ने कहा, 15 साल से नहीं किया गया पक्का

पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन व पीआरटीसी के कचे मुलाजिमों ने हड़ताल करने से पहले बुधवार को जोनल कांफ्रेंस की। इसमें गुरप्रीत सिंह भुल्लर व गुरप्रीत सिंह पन्नू ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सत्ता में आने से पहले घर-घर नौकरी देने ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म करने व ठेके पर रखे मुलाजिमों को स्थायी करने का वादा किया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:27 PM (IST)
कांट्रैक्ट वर्कर्स ने कहा, 15 साल से नहीं किया गया पक्का
कांट्रैक्ट वर्कर्स ने कहा, 15 साल से नहीं किया गया पक्का

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब रोडवेज, पनबस कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन व पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों ने हड़ताल करने से पहले बुधवार को जोनल कांफ्रेंस की। इसमें गुरप्रीत सिंह भुल्लर व गुरप्रीत सिंह पन्नू ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सत्ता में आने से पहले घर-घर नौकरी देने, ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म करने व ठेके पर रखे मुलाजिमों को स्थायी करने का वादा किया था। फिर भी पिछले 15 वर्ष से मुलाजिमों को स्थायी नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि सरकार मुलाजिमों को स्थायी करने संबंधी कई बहाने बना रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मांगों को नजरअंदाज किया तो 28 से 30 जून को पटियाला के मोती महल को घेरा जाएगा। इस अवसर पर कुलविदर सिंह, गुरविदर सिंह, हरजीत सिंह, हरजिदर सिंह, रघवीर सिंह, मनदीप सिंह, जसप्रीत सिंह, भूपिदर सिंह, कुलदीप सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी