आज व कल दो-दो घंटे बंद रहेंगे बस स्टैंड

तीन व चार अगस्त को ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के कार्यक्रम के मुताबिक 2 दिन चार-चार घंटे के लिए बस स्टैंड बंद भी किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:41 PM (IST)
आज व कल दो-दो घंटे बंद रहेंगे बस स्टैंड
आज व कल दो-दो घंटे बंद रहेंगे बस स्टैंड

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब रोडवेज पनबस व पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन ने सोमवार को गेट रैली कर सरकार को चेतावनी दी कि मुलाजिम मांगे न माने जाने के विरोध में 9, 10 और 11 अगस्त को तीन दिवसीय हड़ताल करेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह व पंजाब प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के आवास का घेराव भी करेंगे। यह चेतावनी भी दी गई कि तीन व चार अगस्त को ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा के कार्यक्रम के मुताबिक 2 दिन चार-चार घंटे के लिए बस स्टैंड बंद भी किया जाएगा।

गेट रैली में राज्यों के चेयरमैन बलविदर सिंह राठ, प्रधान गुरप्रीत सिंह भुल्लर और सतपाल सिंह सत्ता ने कहा कि बस स्टैंड बंद किए जाने के दौरान बसों में सरकार की कारगुजारी भी लोगों के सामने लाई जाएगी। रैली में दलजीत सिंह, चानण सिंह, देवेंद्र सिंह, गुरजीत सिंह, गुरप्रकार सिंह, हरपाल सिंह, सुखदेव सिंह, मलकीत सिंह, जसवंत सिंह, जोगिदर सिंह और कुलविंदर सिंह ने संयुक्त तौर पर कहा कि अब यह जरूरी हो गया है कि बसों में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रचार किया जाए। 3 और 4 अगस्त को पंजाब सरकार के पुतले भी फूंके जाएंगे। गेट रैली में भूपेंद्र सिंह रंधावा, कुलदीप सिंह, समित कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार तत्काल अपने बेड़े में 10000 सरकारी बसों को शामिल करें तथा कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने के लिए अति शीघ्र घोषणा करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो यूनियन कड़ा संघर्ष करेगी।

chat bot
आपका साथी