जालंधर में कांट्रेक्ट मुलाजिमों का प्रदर्शन जारी, मांगों को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से दोपहर को होगी बैठक

जालंधर में पंजाब रोडवेज जालंधर एक डिपो में कांट्रेक्ट मुलाजिम पंजाब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और नारेबाजी करते हुए सरकार पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। कांट्रेक्ट मुलाजिमों की हड़ताल का मंगलवार को नौवां दिन है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:35 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 12:35 PM (IST)
जालंधर में कांट्रेक्ट मुलाजिमों का प्रदर्शन जारी, मांगों को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से दोपहर को होगी बैठक
जालंधर में मांगों को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांट्रेक्ट मुलाजिम।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब रोडवेज, पनबस पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) कांट्रेक्ट मुलाजिमों की मांगों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ प्रस्तावित बैठक आज दोपहर को होगी। बैठक में भाग लेने के लिए यूनियन नेता चंडीगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं, लेकिन बैठक से ठीक पहले पंजाब रोडवेज जालंधर एक डिपो में कांट्रेक्ट मुलाजिम पंजाब सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और नारेबाजी करते हुए सरकार पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। कांट्रेक्ट मुलाजिमों की हड़ताल का मंगलवार को नौवां दिन है।

यूनियन के पंजाब रोडवेज जालंधर-एक के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह ने कहा कि मुलाजिम नेता मुलाजिमों को पक्का करने से कम किसी भी फैसले पर समझौता नहीं करेंगे। यह पहले ही तय हो चुका है कि जब तक सरकार कांट्रेक्ट मुलाजिमों को पक्का करने संबंधी नोटिफिकेशन जारी नहीं करेगी तब तक प्रदेश भर में सरकारी बसों का चक्का जाम ही रखा जाएगा।

वहीं, दूसरी तरफ सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट टर्मिनल पर धीमी गति से निजी बसों का आवागमन जारी है। सरकारी बसें रेगुलर स्टाफ के साथ बेहद कम संख्या में चल रही हैं और सरकारी बसों में निशुल्क यात्रा सुविधा का लाभ उठाने वाली महिला यात्रियों का भारी भीड़ देखी जा रही है। 6 सितंबर को कांट्रेक्ट मुलाजिम ने हड़ताल शुरू की थी और उसके बाद लगातार यात्रियों की संख्या में गिरावट आती जा रही है।

chat bot
आपका साथी