जालंधर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक राजेंद्र बेरी, ऑक्सीजन के कोटे में भेदभाव का आरोप

जालंधर में विधायक राजेंद्र बेरी ने ऑक्सीजन के कोटे में भेदभाव के विरोध में केंद्र के खिलाफ धरना दिया। बेरी ने कहा कि पंजाब सरकार को ऑप्शन का जितना कोटा मिलना चाहिए उससे कम की सप्लाई हो रही है जिससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:49 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:49 AM (IST)
जालंधर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक राजेंद्र बेरी, ऑक्सीजन के कोटे में भेदभाव का आरोप
जालंधर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक राजेंद्र बेरी समेत अन्य।

जालंधर, जेएनएन। विधायक राजेंद्र बेरी ने ऑक्सीजन के कोटे में भेदभाव के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया है। संविधान चौक बीएमसी फ्लाईओवर के नीचे धरने पर बैठे विधायक राजेंद्र बेरी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलदेव सिंह देव एवं अन्य नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भी भाजपा केंद्र सरकार कांग्रेसी शासित राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को ऑप्शन का जितना कोटा मिलना चाहिए उससे कम की सप्लाई हो रही है जिससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि ऐसे माहौल में भी भाजपा राजनीति से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि माहौल की नजाकत को देखते हुए पंजाब को उसके हक का ऑक्सीजन कोटा जल्द से जल्द सप्लाई हो।

 विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब को दवाइयां देने में भी भेदभाव कर रही है। वैक्सीन की डोज में कमी की गई है जिससे वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों को मुश्किल आ रही है। अन्य जीवन रक्षक दवाइयां भी जरूरी मात्रा में सप्लाई नहीं हो रही है। पंजाब में इस समय कई राज्यों से आकर लोग इलाज करवा रहे हैं और पंजाब सभी को सहयोग कर रहा है लेकिन केंद्र सरकार ऑक्सीजन और दवाइयों की सप्लाई में रुकावट बन रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी