'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी की मुश्किलें बढ़ीं, अब जालंधर में शिकायत दर्ज

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता यानी मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों में उनके विरोध के बाद आप जालंधर में भी दलित संगठनों उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:50 PM (IST)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम' मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी की मुश्किलें बढ़ीं, अब जालंधर में शिकायत दर्ज
मुनमुन दत्ता पर एक वीडियो में दलित समुदाय को लेकर अपशब्द कहे जाने का आरोप है।

जालंधर, जेएनएन। टेलीविजन के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता यानी मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों में उनके विरोध के बाद आप जालंधर में भी दलित संगठनों उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। बीआर अंबेडकर वेलफेयर कमेटी के द्वारा दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में दलित समुदाय को लेकर अपशब्द कहे हैं।

बीआर अंबेडकर वेलफेयर कमेटी से जुड़े नरेश लल्ला का कहना है कि बीते दिनों मेरे व्हाट्सएप पर एक वीडियो आई जिसमें एक टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता को गलत तरीके से एक शब्द का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है जिससे दलित समाज की धार्मिक भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। एक्ट्रेस ने दलित समाज को छोटा और नीचा दिखाने की भी कोशिश की है। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर को शिकायत सौंपकर मुनमुन दत्ता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

कार्रवाई नहीं हुई तो विरोध की चेतावनी

डॉ बीआर अंबेडकर वेलफेयर कमेटी की चेयर पर्सन रीना दत्ता नहीं इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि टीवी कलाकार मुनमुन दत्ता द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द काफी निंदनीय है जिनकी हमारे समाज में कोई जगह नहीं है मुनमुन दत्ता द्वारा इस्तेमाल किए गए इन शब्दों से हमारे बच्चे और बूढ़ों पर गलत असर पड़ रहा है

मामले को लेकर दलित समाज में खासा आक्रोश

मुनमुन दत्ता का विवादित वीडियो सामने आने के बाद दलित समाज में उनके खिलाफ खासा रोष देखने को मिल रहा है। जालंधर से पहले मुनमुन दत्ता के खिलाफ उत्तराखंड के पौड़ी हरियाणा के हांसी में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई थी। हालांकि इस मामले को लेकर मुनमुन दत्ता सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुकी है। मुनमुन ने कहा था कि उन्हें हिंदी भाषा का ज्यादा ज्ञान नहीं है। इस कारण उन्हें शब्दों का अर्थ नहीं पता। वह सभी जाति समुदाय का सम्मान करती हैं और उनकी मंशा किसी के बारे में भी गलत बोलने की बिल्कुल भी नहीं थी।

chat bot
आपका साथी