जालंधर के खुसरूपुर में ट्राली व कैंटर की टक्कर, हाईवे पर लगा जाम, कोई जानी नुकसान नहीं

जालंधर में परागपुर चौकी के अंतर्गत आते खुसरूपुर हाईवे पर गन्ना लदी ट्रॉली और कैंटर में टक्कर हो गई। हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचा मामले की जांच शुरू कर दी है। टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:58 AM (IST)
जालंधर के खुसरूपुर में ट्राली व कैंटर की टक्कर, हाईवे पर लगा जाम, कोई जानी नुकसान नहीं
जालंधर के खुसरूपुर पर ट्राली व कैंटर की टक्कर हो गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में परागपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत आते खुसरूपुर हाईवे पर बुधवार सुबह एक सीमेंट लादे ट्रक और गन्ने से लदी ट्राली में टक्कर हो गई। घटना के चलते खुसरूपुर हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद जाम को खाली कराते हुए दोनों ही वाहनों को हाईवे से नीचे उतारा। यह हादसा ट्रॉली के ट्रकों को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ। मामले की जानकारी देते हुए ट्रॉली के ड्राइवर दीपा ने बताया कि वह रहाना जट्टा गांव से गन्ना लादकर सुबह 6 बजे के करीब नकोदर चीनी मिल की तरफ जा रहा था।

इस दौरान जब वह खुसरोपुर हाईवे पर पहुंचा तो तेज गति से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करते समय ट्रॉली में टक्कर मार दी जिससे उसकी ट्रॉली क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे परागपुर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र पाल ने बताया कि हादसा ओवरटेक करते समय हुआ है जिसके चलते ट्रैक्टर के पहिए ट्रक में फंस गए हैं और ट्रैक्टर हाईवे पर ही जाम हो गया था। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों ही वाहनों को सड़क के किनारे कराया गया और मामले की जांच की जा रही है।

मामले की जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद घटनास्थल पर हाईवे के एक तरफ लंबा जाम लग गया जिसे मौके पर पहुंचे पुलिस मुलाजिमों ने करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद खाली कराया। तब जाकर कहीं हाईवे पर ट्रैफिक सुचारू रूप से चालू हो सका। हादसे में गनीमत यह रही कि किसी भी प्रकार का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी