सीएम ने विधायक रिकू से फोन पर की बात, घायल साथियों का हाल भी पूछा

विधायक सुशील रिकू से बुधवार सुबह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने बात करके हालचाल पूछा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:45 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:45 AM (IST)
सीएम ने विधायक रिकू से फोन पर की 
बात, घायल साथियों का हाल भी पूछा
सीएम ने विधायक रिकू से फोन पर की बात, घायल साथियों का हाल भी पूछा

जागरण संवाददाता, जालंधर : मंगलवार को नवांशहर में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जालंधर वेस्ट से विधायक सुशील रिकू से बुधवार सुबह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने बात करके हालचाल पूछा। यही नहीं सीएम ने रिकू से दुर्घटना में घायल हुए उनके ड्राइवर, सुरक्षा कर्मी और कुक का भी हाल जाना। उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

रिकू मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। बुधवार को उनसे मिलने विधायक राजिदर बेरी, विधायक चौधरी सुरिदर सिंह पहुंचे। वहीं, कैबिनेट मंत्री सुखजिदर रंधावा, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी, कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी, कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, सांसद संतोख सिंह चौधरी, विधायक राणा गुरजीत सिंह, लाडी शेरोवलिया, बावा हैनरी, डा. हरजोत कमल, लखबीर सिंह लक्खा, अमरीक सिंह ढिल्लों, कुलतार सिंह संधवा, पवन टीनू, पूर्व विधायक अविनाश चंद्र ने फोन करके हाल जाना। ड्राइवर आइसीयू में, गनमैन-कुक को मिली छुट्टी

दुर्घटना में घायल ड्राइवर विक्की अभी आइसीयू में है जबकि गनमैन विक्रमजीत और कुक अक्षय को बुधवार को छुट्टी मिल गई। विक्की के कमर में चोट आई है। मंगलवार को विक्की का एक आपरेशन हुआ था। वीरवार को विक्की की सीटी स्कैन करने के बाद रिपोर्ट के आधार पर एक और आपरेशन किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी