पौत्री की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह हुए भावुक, पंजाब के सीएम ने लोकगीत गाकर दी विदाई

Punjab CM Captain Amrinder Singh Singing कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजनीति के मैदान में बड़े-बड़े विरोधियों के छक्के छुड़ाए हैं। वह शानदार गायक भी हैं यह बात कम लोगों को पता होगी। पिछले दिनों दिल्ली में पौत्री की शादी में उनका गाया गीत इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:32 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:35 AM (IST)
पौत्री की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह हुए भावुक, पंजाब के सीएम ने लोकगीत गाकर दी विदाई
नई दिल्ली में अपनी पौत्री सहरइंदर कौर की शादी में गीत गाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह। (वीडियो ग्रैब)

जालंधर, जेएनएन। Punjab CM Captain Amrinder Singh Singing आप ने  कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह अंदाज पहले कभी नहीं देखा होगा। राजनीति के मैदान में बड़े-बड़े विरोधियों के छक्के छुड़ा देने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री शानदार गायक भी हैं, यह बात बहुत कम लोगों को पता होगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह का यह टैलेंट पिछले दिनों नई दिल्ली में उनकी पौत्री सहरइंदर कौर की शादी में देखने को मिला। यहां उन्होंने माइक हाथ में लेकर मेहमानों की मौजूदगी में पूरे सुर-ताल से पंजाबी लोक गीत गाकर सबका दिल जीत लिया। इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी परनीत कौर भी थी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो गीत गाया उसके बोल कुछ इस प्रकार थे। 

आज दी दिहाड़ी रख डोली नी मां..

रवां बाबुल दी बनके गोली नी मां...

नई दिल्ली में शादी के मौके पर पौत्री सहरइंदर कौर और उनके पति आदित्य नारंग को परिवार के साथ आशीर्वाद देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह। कुर्सी पर सबसे दाएं बैठी कैप्टन की पत्नी और सांसद परनीत कौर, बिल्कुल बाएं बैठी उनकी बेटी जयइंदर कौर, बाएं से दूसरी सहरइंदर कौर की मां रिशमा कौर, दाएं से दूसरी उनकी पौत्री इनायत इंदर कौर। इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ खड़े उनके बेटे और दुल्हन के पिता रणइंदर सिंह (बाएं से दूसरे), दामाद गुरपाल सिंह (दाएं से दूसरे),  बिल्कुल दाएं उनके पौत्र निर्वाण सिंह और बिल्कुल बाएं पौत्र यदुइंदर सिंह।

यह भी पढ़ें पांच साल से शुगर मिल को नहीं बेचा गन्ना, पंजाब के इस किसान ने सिरका बना की दस गुणा कमाई

गीत की वीडियो हो रही वायरल

कभी फौज में रहे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को इतने बेहतरीन अंदाज में गाते देख लोगों को यकीन हो पा रहा है। इसी कारण, जब इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर आया तो वायरल हो गया है। इसे फेसबुक पर जमकर देखा जा रहा है। बता दें कि दो दिन पहले सहरइंदर कौर का विवाह आदित्य नारंग के साथ हुआ है। इस अवसर पर हुए समारोह में पंजाब सहित देश-विदेश से बड़ी शख्सियतें शामिल हुईं। यहीं पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने गाने से सबका दिल जीत लिया। 

यह भी पढ़ेंप्रशांत किशोर बने पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर के प्रधान सलाहकार, मिलेगा कैबिनेट मंत्री का दर्जा

chat bot
आपका साथी