अमृतसर में नेताओं को लामबंद करने निकले CM चन्नी-सिद्धू, दोनों डिप्टी सीएम दिखे अलग-थलग

अमृतसर में बुधवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू नेताओं को लामबंद करने निकले। उन्होंने डा. राजकुमार वेरका और सांसद गुरजीत औजला सहित कई लोगों से मुलाकात की। हालांकि इस बीच कई नेता गायब रहे या अलग-थलग नजर आए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:48 PM (IST)
अमृतसर में नेताओं को लामबंद करने निकले CM चन्नी-सिद्धू, दोनों डिप्टी सीएम दिखे अलग-थलग
विधायक डा. राज कुमार वेरका के साथ सीएम चन्नी और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू। जागरण

विपिन कुमार राणा, अमृतसर। बुधवार को गुरुनगरी पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू नेताओं को लामबंद करने निकले। उनकी फेरी के दौरान एकजुटता की कवायद तो की गई पर दोनों उपमुख्यमंत्री- ओम प्रकाश सोनी ओर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने खुद को कई मौकों पर अलग-थलग ही रखा। रंधावा के हावभाव तो साफ बता रहे थे कि वह सिर्फ हाजिरी लगाने आए है। सिद्धू के खासमखास रहे विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया पूर्णता गायब रहे, वहीं पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी सांसद गुरजीत सिंह औजला भी अंतिम समय में सीएम चन्नी के काफिले में नजर आए।

अमृतसर में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को गोल्डन टेंपल का माडल देते हुए सांसद गुरजीत सिंह औजला। 

बता दें कि 14 और 15 अगस्त को अमृतसर आए कैप्टन अमरिंदर सिंह पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सोनी, विधायक कैबिनेट रैंक डा. राजकुमार वेरका, विधायक सुनील दत्ती और सांसद औजला के घर गए थे। तब उन्होंने अपने कार्यक्रमों में जिले के तमाम विधायकों को लामबंद करने का काम किया था।

विधायक सुखबिंदर सिंह सरकारिया के निवास स्थान पर बातचीत करते हुए सीएम चन्नी। साथ हैं पीपीसीसी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू, देहाती कांग्रेस प्रधान भगवंत पाल सिंह सच्चर व दिलराज सिंह सरकारिया।

कैप्टन के कार्यक्रमों से सिद्धू खेमे में जुड़े रहे सुखबिंदर सिंह सुखसरकारिया और विधायक बुलारिया पूरी तरह से गायब रहे थे। बुधवार को उसी तर्ज पर चन्नी और सिद्धू ने डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी, पूर्व कैबिनेट मंत्री सुखबिंदर सिंह सुखसरकारिया, पीपीसीसी कार्यकारी प्रधान सुखविंदर सिंह डैनी, विधायक डा. राजकुमार वेरका व एआइसीसी सदस्य अश्वनी पप्पू के निवास पर गए। वहां चाय-नाश्ते की टेबल पर एकजुटता की हुंकार भरी।

उपमुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी के निवास पर नाश्ता करते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी।

औजला व बुलारिया रहे गायब

चन्नी की अमृतसर फेरी में कैप्टन-सिद्धू विवाद में कैप्टन के साथ खड़े रहे सांसद गुरजीत सिंह औजला ज्यादातर कार्यक्रमों से गायब रहे। औजला श्रीरामतीर्थ और श्री दुग्र्याणा तीर्थ के कार्यक्रम में ही नजर आए। वही सिद्धू के साथ हमेशा अंगसंग रहने वाले विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया पूरी तरह से गायब रहे। उनका फोन भी पूरा दिन बंद रहा।

यह भी पढ़ें - निराले अंदाज में दिखे पंजाब के सीएम चरणजीत चन्‍नी और नवजोत सिद्धू ने टी स्‍टाल पर लिया चाय व कचौरी का आनंद

chat bot
आपका साथी