Captain अमरिंदर सिंह ने वीडियो कॉलिंग के जरिए सिविल सर्जन से जाना जालंधर का हाल, बढ़ाया हौसला

सिविल सर्जन ने उन्हें जानकारी दी कि जालंधर में अब तक ढाई हजार से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं और सैंपलिंग की प्रक्रिया तेज की जा रही है ताकि कोरोना वायरस आगे ना फैले।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 28 Apr 2020 10:30 AM (IST) Updated:Tue, 28 Apr 2020 12:57 PM (IST)
Captain अमरिंदर सिंह ने वीडियो कॉलिंग के जरिए सिविल सर्जन से जाना जालंधर का हाल, बढ़ाया हौसला
Captain अमरिंदर सिंह ने वीडियो कॉलिंग के जरिए सिविल सर्जन से जाना जालंधर का हाल, बढ़ाया हौसला

जालंधर, जेएनएन। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को सिविल सर्जन डॉ. गुरिंदर कौर चावला से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात की और कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में प्रदेश में नंबर एक जालंधर का हाल जाना। कैप्टन ने सिविल सर्जन डॉ. चावला से उनकी और उनके स्टाफ की सेहत के बारे में भी बात की। उनका हौसला बढ़ाया। सिविल सर्जन के साथ उनकी यह बातचीत सोमवार देर शाम हुई थी। 

सिविल सर्जन ने उन्हें जानकारी दी कि जालंधर में अब तक ढाई हजार से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं और सैंपलिंग की प्रक्रिया तेज की जा रही है ताकि कोरोना वायरस आगे ना फैले। उन्होंने बताया कि जालंधर में कई ऐसे मरीजों को भी ढूंढ़ा गया है जिनमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं थे। इस पर मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि यह कैसे पता चलता है कि इन्हें कोरोना है जबकि उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं? इस पर सिविल सर्जन ने जवाब दिया कि पॉजिटिव आए मरीज के संपर्क में आए इन लोगों के भी सेहत विभाग टेस्ट कर रहा है, जिस वजह से उन्हें लक्षण आने से पहले ही कोरोना वायरस की पुष्टि हो रही है और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है ताकि वह दूसरों को संक्रमण ना फैलाएं। 

कोरोना संकट के बीच अधिकारियों और कर्मचारियों का हौसला बढ़ा रहे हैं सीएम 

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना वायरस संकट के बीच लगातार पुलिस प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों से बात कर उनका हौसला बढ़ाते दिखते हैं। अगल जालंधर की बात करें तो पिछले दिनों नकोदर में एक सब इंस्पेक्टर और होम गार्ड जवान पर शराब तस्कर ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया था। उसम समय भी मुख्यमंत्री ने उपाचाराधीन होम गार्ड जवान से वीडियो कॉल के जरिये बात कर उसका हालचाल जाना था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक 

chat bot
आपका साथी