सीएम की घोषणाएं व नौकरशाही का काम एक-दूसरे के विपरीत : राठौर

प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की घोषणाएं और पंजाब की नौकरशाही के काम करने का ढंग एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:45 PM (IST)
सीएम की घोषणाएं व नौकरशाही का काम एक-दूसरे के विपरीत : राठौर
सीएम की घोषणाएं व नौकरशाही का काम एक-दूसरे के विपरीत : राठौर

जागरण संवाददाता, जालंधर : प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की घोषणाएं और पंजाब की नौकरशाही के काम करने का ढंग एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहा है। इसके चलते जनसाधारण की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है। उक्त आकलन लघु उद्योग भारती जालंधर द्वारा विवेक राठौर की अध्यक्षता में आयोजित मासिक बैठक में किया गया। लघु उद्योग भारती पंजाब के सचिव हरीश गुप्ता ने कहा कि पंजाब के माहौल उद्यमियों के लिए जी का जंजाल बन गया है।

प्रदेश उपाध्यक्ष अवनीश परमार, संरक्षक मनोहर धवन, अनिरुद्ध धीर व अन्य पदाधिकारियों ने कच्चे माल, औद्योगिक रसायनों, पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में हो रहे उतार-चढ़ाव, विनिर्माण प्रक्रिया पर उनके प्रभाव के मुद्दों पर चर्चा की गई। कहा, मुख्यमंत्री द्वारा उद्योग के लिए ओटीएस योजना, एमएस कनेक्शन के लिए निर्धारित शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट जैसी कई घोषणाएं तो की जा रही हैं, लेकिन उनपर कोई नीतिगत कार्यवाही नहीं हो रही है। इस बैठक के दौरान निजी बैंक के शाखा प्रमुख देवी दयाल शर्मा व विभागीय प्रमुख साहिल ने बैंक द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की विस्तृत चर्चा की।

इस दौरान क्लस्टर कास्टिग की स्थापना के लिए सक्रिय सहभागिता की भी चर्चा की गई। इस अवसर पर ललित भल्ला, संजय जैन, अमित, सुमित दुग्गल, श्याम गोस्वामी, गगन चौधरी, आशीष शर्मा, भरत मल्होत्रा, अनुपम खन्ना, बलजीत सिंह, संजय मेहता, वरुण मेहता, संजीव गुप्ता, फूल सिंह शेखावत, मंगल सिंह, पीयूष सेठ, विपिन धीर, सुनील अग्रवाल, विकास कपूर, दीपक चोपड़ा, विजय शर्मा, तरुण चड्ढा, धर्मिदर अरोड़ा व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी