क्लाउड स्पा सेंटर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला, आरोपितों की तलाश में एक टीम हिमाचल रवाना

क्लाउड स्पा सेंटर में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे गैरी और ब्लिस स्पा सेंटर में देह व्यापार के मामले में फरार चल रहे मालिक बलविंदर कमलेश और पार्टनर रिधिमा की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें बना कर पंजाब के अलग-अलग शहरों में भेजी हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:56 AM (IST)
क्लाउड स्पा सेंटर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला, आरोपितों की तलाश में एक टीम हिमाचल रवाना
क्लाउड स्पा सेंटर में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपितों की तलाश जारी है।

जालंधर, जेएनएन। क्लाउड स्पा सेंटर में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे गैरी और ब्लिस स्पा सेंटर में देह व्यापार के मामले में फरार चल रहे मालिक बलविंदर, कमलेश और पार्टनर रिधिमा की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमें बना कर पंजाब के अलग-अलग शहरों में भेजी हैं। एक टीम हिमाचल प्रदेश के लिए भी रवाना की गई है।

अभी तक क्लाउड स्पा सेंटर मामले में पुलिस ने जांच के बाद मालिक आशीष, उसके साथी सोहित, इंदर, अरशद खान और ज्योति को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अदालत में चालान पेश कर दिया है। अब इस केस की सुनवाई शुरू होगी। वहीं नाबालिग और ज्योति को लुधियाना से जालंधर लाने वाली टैक्सी ड्राइवर गैरी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उधर, ब्लिस स्पा सेंटर में देह व्यापार मामले में स्पा सेंटर मालिक बलविंदर और कमलेश सहित उनकी पार्टनर रिधिमा फरार चल रहे हैं। उन की तलाश में पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी की, लेकिन वो हाथ नहीं लगे। एसीपी हरिंदर सिंह ने बताया कि सारे फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

------------------------

यह भी पढ़ें : गांव सरायखास गेट के पास मिला अज्ञात शव

करतारपुर। गांव सरायखास गेट के पास सोमवार शाम पुलिस को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। उक्त व्यक्ति की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। एएसआइ बोधराज ने बताया कि शाम 6:00 बजे पुलिस को फोन आया था कि सरायखास गेट के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर जाकर शव की तलाशी ली तो उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके।

chat bot
आपका साथी