बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल में दसवी के छात्रों ने परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया

बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल का दसवीं का परिणाम शानदार रहा। बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल के दसवी कक्षा के तीसरे बैच के अंतर्गत 36 छात्र एवं छात्राएं थीं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:28 PM (IST)
बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल में दसवी के छात्रों ने परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया
बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल में दसवी के छात्रों ने परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया

संवाद सूत्र, शाहकोट : बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल का दसवीं का परिणाम शानदार रहा। बेरीज ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल के दसवी कक्षा के तीसरे बैच के अंतर्गत 36 छात्र एवं छात्राएं थीं जिनमें से सभी बच्चे अच्छे अंक प्राप्त कर पास हुए। स्कूल के छात्र अमरिदर सिंह ने 94.2 फीसद, किरणदीप कौर ने 92.8 फीसद, अमनजोत कौर ने 90.8 फीसद तथा रणबीर सिंह ने 90.4 फीसद अंक लेकर पूरे स्कूल में टॉप किया। वहीं 28 विद्यार्थियों ने 80 फीसद तक प्रथम डिवीजन में अंक हासिल किए। स्कूल के ट्रस्टी राममूर्ति, स्कूल के प्रिसिपल वंदना धवन, वाइस प्रिसिपल संदीप कौर तथा एडमिन अफसर तेजपाल सिंह ने मेधावी विद्यार्थियों को बधाई दी। ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

मदर्स प्राइड इंटरनेशनल स्कूल मलसियां का दसवीं का परिणाम शानदार रहा

शाहकोट में मदर्स प्राइड इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल मलसियां का सीबीएसई 10वीं का नतीजा शानदार रहा। स्कूल की चेयरपर्सन कुमारी अरुण जस्सल जी ने बताया कि स्कूल के मेहनती विद्यार्थियों ने परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करके स्कूल, परिजनों और क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

प्रिसिपल रजनी बाला ने बताया कि स्कूल के होनहार विद्यार्थियों में ईशा ने 94 फीसद, रमनदीप कौर ने 92 फीसद, गुरलीन ने 80 फीसद, अपर्णा ने 88 फीसद अंक और सिमरनजीत कौर ने 84 फीसद अंक प्राप्त किए। उन्होंने बताया कि बाकी विद्यार्थियों ने भी 80 फीसद के आसपास अंक प्राप्त करके परीक्षा पास की।

chat bot
आपका साथी