कैप्टन बोले-हर दिन दो-दो उम्मीदवारों का भरवाएंगे नामांकन, मोदी पर साधा निशाना

नामांकन के बाद लाडोवाली रोड स्थित पुडा कांप्लेक्स में रैली के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हर दिन दो-दो उम्मीदवारों का नामांकन भरवाएंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 01:12 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 08:39 AM (IST)
कैप्टन बोले-हर दिन दो-दो उम्मीदवारों का भरवाएंगे नामांकन, मोदी पर साधा निशाना
कैप्टन बोले-हर दिन दो-दो उम्मीदवारों का भरवाएंगे नामांकन, मोदी पर साधा निशाना

जेएनएन, जालंधर। सोमवार दोपहर करीब साढ़ बारह बजे निवर्तमान सांसद और जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और अब तक टिकट न मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी भी साथ थे। नामांकन के बाद लाडोवाली रोड स्थित पुडा कांप्लेक्स में रैली के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हर दिन दो-दो उम्मीदवारों का नामांकन भरवाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और प्रकाश सिंह‌ बादल चुनाव में नोटबंदी का मुद्दा क्यों नहीं उठाते,  उन्हें पता है कि इस फैसले से लोग दुखी थे। देश में बेरोजगारी 12 प्रतिशत हो चुकी है, मोदी बताएं कि कहां अच्छे दिन आए हैं। मोदी सरकार से पूरे देश के लोग दुखी हैं और हिंदुस्तान ही इस हुकूमत को बदलेगा। एयर स्ट्राइक पर वोट मांगने की कैप्टन ने आलोचना की।

उन्होंने पूछा कि फौजियों ने अपनी ड्यूटी की, मोदी सरकार ने क्या किया। लोगों से 15-15 लाख देने का वादा किया लेकिन किसी को नहीं दिया। पूरी दुनिया में संदेश गया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। घर-घर रोजगार योजना में प्राइवेट नौकरी दिलाने पर कैप्टन ने कहा कि सरकार में सिर्फ तीन लाख नौकरियां हैं और हर साल 11 हजार रिटायर होते हैं, उतनी ही सरकारी नौकरी मिल सकती है। जालंधर में इंडस्ट्रियल क्लस्टर बनाएंगे। कोड खत्म होने के बाद जमीन एक्वायर करेंगे और इस योजना से लोगों को रोजगार मिलेगा।

रैली में हाथ हिलाकर चले गए केपी

टिकट न मिलने से नाराज पूर्व सांसद मोहिंदर केपी को स्टेज पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और उपस्थित लोगों का धन्यवाद करने के लिए बुलाया गया लेकिन उन्होंने संबोधन नहीं किया और हाथ हिलाकर चले गए।


आप के नेता गुलशन शर्मा कांग्रेस में शामिल

रैली के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता गुलशन शर्मा को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस में शामिल किया। गुलशन शर्मा ने नॉर्थ जोन हलका से चुनाव लड़ा था। गुलशन शर्मा को विधायक बावा हेनरी ने कांग्रेस में शामिल करवाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी