जालंधर में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स रोजाना लगा रहे फिटनेस कक्षा, जम्मू-हिमाचल व अमृतसर ब्रांच के सदस्य ले रहे भाग

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की जालंधर शाखा द्वारा अन्य शाखाओं के साथ मिलकर दैनिक प्रोग्राम करवाया जा रहा है। इसमें प्रतिदिन सुबह जालंधर पानीपत जम्मू कश्मीर हिमाचल और अमृतसर ब्रांच के सीए सदस्य परिवार सहित भाग लेते हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:19 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:19 AM (IST)
जालंधर में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स रोजाना लगा रहे फिटनेस कक्षा, जम्मू-हिमाचल व अमृतसर ब्रांच के सदस्य ले रहे भाग
जालंधर में फिटनेस कक्षा में भाग लेते चार्टर्ड अकाउंटेंट्स।

जालंधर, जेएनएन। कोविड-19 महामारी काल में खुद को स्वस्थ रखने के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की जालंधर शाखा द्वारा अन्य शाखाओं के साथ मिलकर दैनिक प्रोग्राम करवाया जा रहा है। इसमें प्रतिदिन सुबह जालंधर, पानीपत, जम्मू कश्मीर, हिमाचल और अमृतसर ब्रांच के सीए सदस्य परिवार सहित भाग लेते हैं।

रविवार को सभी ने एरोबिक्स किया, जिसके लिए ट्रेनर हर्षिता पाठक ने सभी का मार्गदर्शन किया और इस कसरत से फिट रहने के उपाय बताएं।  इसके बाद आरती कोहली और मनीषा ने डाइट के द्वारा स्वस्थ जीवन जीने के उपाय बताए। उन्होंने बताया की शरीर को कम कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त भोजन की अधिक आवश्यकता है। प्रोसेस्ड भोजन को कम से कम लेना चाहिए और जंक फ़ूड को महीने में सिर्फ एकाध बार ही लेने की कोशिश करनी चाहिए। इस कार्यक्रम में इंस्टीट्यूट के सेंट्रल काउंसिल मेंबर सीए चरणजोत सिंह नंदा और हंसराज चुघ जी भी शामिल हुए और उन्होंने सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को सुबह जल्दी उठने और सूर्य की रोशनी से अधिक से अधिक विटामिन डी लेने की सलाह दी।

प्रोग्राम की देखरेख जालंधर ब्रांच की चेयर पर्सन सीए सोनिया कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेंबर्स के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पिछले एक हफ्ते से यह कार्यक्रम रोजाना चल रहा है। इस कार्यक्रम में सेक्रेट्री सीए गुरलीन सिंह , सीए शशि भूषण, सीए पियूष बंसल, सीए उमेश दादा सीए सुमित अरोड़ा सीए अश्वनी जिंदल सीए कुणाल कपूर सीए जतिंद्र बंसल, सीए विनय जामवाल, सीए योगेश गोयल, सीए राजेश कपूर, सीए जितेंद्र शर्मा सीए मनु शर्मा, सीए भूपिंदर दीक्षित उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी