जालंधर में काला संघिया रोड की इंटरलाकिंग टाइल्स उखाड़ कर पानी की निकासी का होगा इंतजाम

जालंधर में निगम की बीएंडआर कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग ने काला संघिया रोड का दौरा करके पानी की निकासी के हालात देखे। चेयरमैन ने ठेकेदार को मौके पर बुला कर काम की क्वालिटी पर नाराजगी जताई और सड़क किनारे लगाई जा रही इंटरलाकिंग टाइल्स का काम रुकवा दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:57 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:57 AM (IST)
जालंधर में काला संघिया रोड की इंटरलाकिंग टाइल्स उखाड़ कर पानी की निकासी का होगा इंतजाम
जालंधर में काला संघिया रोड के निर्माण में गड़बड़ी पर आखिरकार निगम जाग गया है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में काला संघिया रोड के निर्माण में गड़बड़ी पर आखिरकार निगम जाग गया है। निगम की बीएंडआर कमेटी के चेयरमैन जगदीश गग ने सोमवार को काला संघिया रोड का दौरा करके पानी की निकासी के हालात देखे। करीब 90 लाख से बनाई गई सड़क पर बरसाती पानी की निकासी के लिए एक भी रोड गली नहीं बनाई गई है। चेयरमैन ने ठेकेदार को मौके पर बुला कर काम की क्वालिटी पर नाराजगी जताई और सड़क किनारे लगाई जा रही इंटरलाकिंग टाइल्स का काम रुकवा दिया। उन्होंने निर्देश दिया है कि इंटरलाकिंग टाइल्स को उखाड़ कर दो दिनों मे रोड गलियां बनाई जाएं। ऐसी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने जेई से दो दिन में रिपोर्ट मांगी है। दैनिक जागरण ने काला संघिया रोड पर पानी की निकासी ना होने से आ रही मुश्किलों का मामला उठाया था। यहां दुकानदार दुकानों के आगे बरसात का पानी खड़ा होने से परेशान हैं और इसी कारण से कई जगह सड़क भी टूट चुकी है।

दुकानदारों ने विधायक के घर पर धरने की चेतावनी दी

दुकानदारों ने कहा कि यह सड़क चार पार्षदों के इलाके में आती है। विधायक का घर भी कुछ ही दूरी पर है, बावजूद सड़क से पानी की निकासी का इंतजाम नहीं किया गया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दो दिन में समस्या का हल न निकाला गया तो विधायक के घर के बाहर धरना देंगे।

पानी की पाइप डालने का काम अधूरा, पार्षद और ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन

वार्ड नंबर 72 के शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में पानी की पाइपें डालने के अधूरे काम को लेकर लोगों ने पार्षद ङ्क्षमटू गुर्जर और ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि एक महीने पहले पाइपें डाली गई, लेकिन इसका कनेक्शन नहीं किया गया। पाइप डालने के लिए खोदे गए गड्ढे भी नहीं भरे गए। इलाका निवासी राज कुमार सेतिया, बलबीर कौर, बजरंगी, सागर, प्रवीण कौर, कौशल्या, रामा, रजनी, रामदेव व बाबू लाल ने कहा कि काम अधूरा होने से लोग पानी की किल्लत का सामना कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी