जालंधर में टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में 'टैगोर वीक' सम्पन्न, विद्यार्थियों को ई-सर्टिफिकेट दिए

जालंधर में टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में रविंद्रनाथ टैगोर के जन्मदिवस पर ऑनलाइन टैगोर वीक मनाया गया। विद्यार्थियों ने सभी प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया। सप्ताह के अंत में टैगोर-डे मनाया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:27 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:27 PM (IST)
जालंधर में टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में 'टैगोर वीक' सम्पन्न, विद्यार्थियों को ई-सर्टिफिकेट दिए
जालंधर में टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में मनाया गया टैगोर वीक।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में टैगोर इंटरनेशनल स्मार्ट स्कूल में रविंद्रनाथ टैगोर के जन्मदिवस पर ऑनलाइन 'टैगोर वीक' मनाया गया। 'टैगोर वीक' के चलते 1 मई से 7 मई तक विभिन्न कक्षाओं में विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई गई जिसमें भाषण प्रतियोगिता कैलीग्राफी, पॉलिटिकल रेसिटेशन, बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, मिमिक्री, मोनो एक्टिंग, पोट्रेट मेकिंग, सोलो डांस, क्ले मॉडलिंग, स्लोगन राइटिंग आदि प्रतियोगिताएं करवाई गई। विद्यार्थियों ने सभी प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी कला का प्रदर्शन किया।

सप्ताह के अंत में टैगोर-डे मनाया गया। प्रतियोगिताओं में प्रथम द्वितीय और तृतीय आने वाले विद्यार्थियों को ई-सर्टिफिकेट वितरित किए गए। स्कूल की डीन विनोद शशि जैन और  रुचिका जैन ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सर्टिफिकेट प्राप्त करने पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने विद्यार्थियों को गुरुदेव के जन्म दिवस की बधाई देते हुए उनके जीवन के बारे में बताया और उन्हें गुरुदेव के दिखाए गए सत्य और मेहनत के मार्ग में चलने के लिए प्रेरित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी