जालंधर के स्कूलों ने सीबीएसई के नतीजों में किया शानदार प्रदर्शन

कैंब्रिट इंटरनेशनल स्कूल कोएड का दसवीं का नतीजा शानदार रहा। इसमें सिद्धार्थ मिगलानी डिपलवीर सिंह ने 99.4 फीसद अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:26 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:26 PM (IST)
जालंधर के स्कूलों ने सीबीएसई के नतीजों में किया शानदार प्रदर्शन
जालंधर के स्कूलों ने सीबीएसई के नतीजों में किया शानदार प्रदर्शन

कैंब्रिट इंटरनेशनल स्कूल

कैंब्रिट इंटरनेशनल स्कूल कोएड का दसवीं का नतीजा शानदार रहा। इसमें सिद्धार्थ मिगलानी, डिपलवीर सिंह ने 99.4 फीसद अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। इसके अलावा सिमरत कौर ने 98.6 ने दूसरा और निमितबीर सिंह वालिया ने 97.6 फीसद अंकों से तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल पहुंचने पर मेधावी विद्यार्थियों को चेयरमैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, प्रधान पूजा भाटिया, उपप्रधान पार्थ भाटिया, स्कूल डायरेक्टर प्रिसिपल रविदर माहल की तरफ से सम्मानित किया गया। सभी विद्यार्थियों को भविष्य में भी इस तरह से शुरूआति समय से ही मेहनत करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। ताकि वे नियमित रूप से पढ़ाई करते रहे और बेहतर से बेहतर नतीजे हासिल करें। उन्होंने विद्यार्थियों की सफलता का मुकाम हासिल करने का श्रेय अध्यापकगण और अभिभावकों के परस्पर सामूहिक प्रयास को दिया। जिसके तहत लक्ष्य निर्धारण, समय नियोजन, नियमित अभ्यास करने और मेहनत का ही परिणाम है। विद्यार्थियों ने अपने-अपने अध्यापकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह उपलब्धियां बेहतर गाइडेंस और बेहतर मार्गदर्शन की बदौलत ही संभव हो पाई हैं।

------------- शिव ज्योति पब्लिक स्कूल

शिव ज्योति पब्लिक स्कूल का दसवीं कक्षा का नतीजा शानदार रहा। इसमें आयुष कुमार तिवारी ने 98.4 फीसद अंकों से पहला स्थान हासिल किया। इसी तरह से देवांशी शर्मा ने 98.2 फीसद से दूसरा और इशांत कत्याल ने 98 फीसद अंक से तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल के 46 विद्यार्थियों ने 90 फीसद से अधिक अंक हासिल किये। चेयरपर्सन कृष्णा ज्योति, ट्रस्ट के चेयरमैन डा. विदुर ज्योति, मैनेजर डा. सुविक्रम ज्योति, प्रिसिपल नीरू नैयर और वाइस प्रिसिपल प्रवीण ने मेधावी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।

------------

स्टेट पब्लिक स्कूल

स्टेट पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का बेहतर नतीजा रहा। इसमें सुखप्रीत ने 96.4 फीसद अंकों से पहल स्थान हासिल किया, जबकि तनु ने 92.2 फीसद से दूसरा, कोमलप्रीत 91.6 फीसद से तीसरा स्थान हासिल किया। सुखप्रीत ने इंग्लिश में 97, पंजाबी में 93, गणित में 96 और साइंस में 98 अंक प्राप्त किए, जबकि तनु ने हिदी में 94 और कोमलप्रीत ने सामाजिक शिक्षा में 99 अंक प्राप्त किए। स्कूल प्रधान डा. नरोत्तम सिंह, वाइस प्रेसिडेंट डा. गगनदीप कौर और प्रिसिपल सवीना बहल ने विद्यार्थियों की मेहनत को सराहा।

---------------

सेठ हुक्म चंद एसडी पब्लिक स्कूल न्यू प्रेम नगर

सेठ हुक्म चंद एसडी पब्लिक स्कूल न्यू प्रेम नगर का दसवीं का नतीजा शानदार रहा। प्रिसिपल अमिता खन्ना ने बताया कि स्कूल के 23 विद्यार्थियों की तरफ से 90 फीसद अंक हासिल किए। ध्रुव गुप्ता ने 96.6 फीसद अंकों से पहला स्थान हासिल किया। उसने गणित विषय में 100 अंक हासिल किये। इसी तरह से निष्ठा शर्मा ने 95.6 फीसद से दूसरा, सिमरनजीत कौर ने 95.4 फीसद अंकों से तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा मोनिका ने 94.2, पायल ने 94, दिया अरोड़ा ने 93.8, तनिष धीर ने 93.6, तुषार सैनी ने 93.4, दिया ने 93.2, रतन सिंह, करमनजीत कौर, रिया ने 93 फीसद अंक हासिल किये।

chat bot
आपका साथी