घी का टीन चोरी कर बाइक पर भाग रहे युवक को पकड़ा, साथी फरार

मलसियां के मुख्य बाजार में वीरवार शाम एक करियाना की दुकान से घी का टीन चोरी कर मोटरसाइकिल पर भागने की कोशिश कर रहे दो युवकों में से एक को लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:03 PM (IST)
घी का टीन चोरी कर बाइक पर भाग रहे युवक को पकड़ा, साथी फरार
घी का टीन चोरी कर बाइक पर भाग रहे युवक को पकड़ा, साथी फरार

संवाद सूत्र, मलसियां : मलसियां के मुख्य बाजार में वीरवार शाम एक करियाना की दुकान से घी का टीन चोरी कर मोटरसाइकिल पर भागने की कोशिश कर रहे दो युवकों में से एक को लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। रंगे हाथों पकड़े गए युवक ने कोई वस्तु निगल ली और बेहोश हो गया। इस पर पुलिस भी सकते में आ गई और दुकानदार को पकड़े युवक को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाने के लिए कहा और खुद पल्ला झाड़ती नजर आई।

सिविल अस्पताल में डाक्टरों के युवक को जालंधर ले जाने की बात पर पुलिस उसे जालंधर ले जाने के मामले में पल्ला झाड़ती नजर आई। जबकि दुकानदारों का कहना था कि युवक को पुलिस को सौंप अपना काम कर दिया है। युवक की शिनाख्त न होने पर पुलिस एक घंटा नाटक करती रही। घटनाक्रम के बाद डीएसपी शमशेर सिंह शेरगिल की हिदायतों पर आखिर पुलिस मुलाजिमों को ही युवक को जालंधर ले जाना पड़ा।

बांसल करियाना स्टोर के मालिक अंकुश बांसल निवासी खुर्मपुर ने बताया कि वीरवार शाम दुकान से एक अज्ञात युवक घी का टीन चुराकर साथी युवक के साथ मोटरसाइकिल पर भागने लगा। पीछा कर लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। मलसियां चौकी इंचार्ज संजीवन सिंह ने युवक को हिरासत में ले लिया। संजीवन सिंह को फोन किया तो उनसे संपर्क नहीं पाया।

chat bot
आपका साथी