गाड़ी से एक करोड़ 98 हजार बरामदगी के मामले में इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट ने शुरू की जांच

मंगलवार रात को पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान इंडेवर सवार तीन युवकों से एक करोड़ 98 हजार रुपये बरामद किया था। पुलिस ने अब मामले की जांच इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दी है। इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 09:38 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:38 PM (IST)
गाड़ी से एक करोड़ 98 हजार बरामदगी के मामले में 
 इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट ने शुरू की जांच
गाड़ी से एक करोड़ 98 हजार बरामदगी के मामले में इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट ने शुरू की जांच

संवाद सूत्र, गोराया : मंगलवार रात को पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान इंडेवर सवार तीन युवकों से एक करोड़ 98 हजार रुपये बरामद किया था। पुलिस ने अब मामले की जांच इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दी है। इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

माना जा रहा है कि इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी वीरवार को तीनों आरोपित युवकों से पूछताछ करेगें। दरअसल बीती मंगलवार रात पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को पकड़ा था, जिनकी पहचान अलौकिक अग्रवाल निवासी सरहिद, विजय शर्मा निवासी खन्ना, मस्ताना शाह निवासी यमुनानगर हरियाणा के रूप में हुई थी। इसके बाद पुलिस तीनों युवकों को थाने लेकर आई थी। तीनों युवक पकड़ी गई नकदी के बारे में कोई भी सबूत नहीं पेश कर पाए हैं। इसके बाद इस पूरे मामले की जांच इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दी गई है। युवकों के कब्जे से पुलिस ने एक लैपटाप और 6 मोबाइल भी बरामद किए थे। वहीं इस मामले को लेकर जब गोराया थाने के प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था कि अब इस मामले में जो भी कार्रवाई होनी है वो आईटी डिपार्टमेंट ही करेगा।

chat bot
आपका साथी