घर के लोग गए थे रिश्तेदारी में, पीछे से घर में घुसे चोर; लाखों के गहने व नकदी चोरी

होशियारपुर में एक घर में उस समय चोरी हो गई जब मालिक किसी काम से अपने रिश्तेदार के यहां गए थे और नाइट कफ्यरू के कारण घर नहीं लौट सके। सुबह जब वह घर लौटे तो चोर अपना काम करके निकल चुके थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 02:10 PM (IST)
घर के लोग गए थे रिश्तेदारी में, पीछे से घर में घुसे चोर; लाखों के गहने व नकदी चोरी
होशियारपुर के गांव बागपुर में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया।

होशियारपुर, जेएनएन। जहां एक तरफ लाकडाउन है, लोग घरों में दुबके हुए हैं, दुकानें बंद हैं, वहीं दूसरी तरफ सड़कों में पसरे सन्नाटे का चोर जमकर फायदा उठा रहे हैं। गांव बागपुर में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाते हुए लाखों के गहने व 60 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए।

घर के मालिक किसी काम से अपने रिश्तेदार के यहां गए थे और नाइट कफ्यरू के कारण घर नहीं लौट सके। सुबह जब वह घर लौटे तो चोर अपना काम करके निकल चुके थे। मौके पर आई पुलिस भी लकीरें पीटती नजर आई।

मामले की जानकारी देते हुए घर की मालिक किरण कुमारी ने बताया कि वह गत दिवस किसी काम से अपनी बहन के पास गई थीं। उसकी शादी तय है और इसी कारण वह तैयारी में जुटे हुए हैं। घर में शादी के लिए सोने के सेट और पैसे लगभग 60 हजार रुपये कैश पड़े थे। वह इस दौरान रात को नाईट कर्फ्यू के कारण अपनी बहन के पास ही रुक गई। जब वह सुबह अपनी बड़ी बहन नवीन के साथ घर लौटी तो बाहर का गेट तो लगा हुआ था लेकिन जब वह घर में दाखिल हुए तो घर के अंदर सारे दरवाजे टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। शादी को लेकर तैयार किए गए गहने गायब थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी