जालंधर में चोरों की दहशत, अब संघा चौक पर रेडीमेड शोरूम से नकदी व कपड़े चोरी

जालंधर में पुलिस की सख्ती चोरों के आगे नाकाफी साबित हो रही है। पिछले बीस दिनों में ही शहर में चोरी और झपटमारी की करीब दर्जनभर वारदातें हो चुकी हैं। अब शहर के संघा चौक पर एक रेडीमेड शोरूम से चोर नकदी व कपड़े चोरी करके ले गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:55 PM (IST)
जालंधर में चोरों की दहशत, अब संघा चौक पर रेडीमेड शोरूम से नकदी व कपड़े चोरी
पुलिस ने आरोपितों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा चेक करने शुरु कर दिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। शहर के पॉश एरिया मॉडल टाउन के साथ लगते संघा चौक पर बीती रात चोरों ने एक रेडीमेड कपड़ों के शोरूम के ताले तोड़कर अंदर से हजारों की नगदी और कीमती कपड़े चुरा लिए। घटना का पता उस समय चला जब दुकान मालिक इंदिरा पार्क निवासी वरुण दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने दुकान के ताले टूटे देखे। अंदर जाकर देखा तो दुकान के अंदर पड़े सारे कपड़े और गल्ले में पड़ी नगदी चोरी हो चुके थे। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में वरुण ने बताया कि बीती रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद करके घर गए थे। सुबह 10:30 के करीब आए और देखा कि ताले टूटे हुए हैं और शटर ऊपर उखड़ा हुआ है। दुकान के अंदर जाकर देखा तो रेडीमेड कपड़े और 20 हजार की गायब थी, जो चोर ले गए।  पुलिस ने वहां पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक करने शुरु कर  दिए हैं ताकि आरोपितों का कोई सुराग लग सके। वर्णन योग्य है कि बीते कुछ दिनों से चोर लुटेरों ने शहर में जमकर उत्पात मचाया हुआ है। पिछले बीस दिनों में ही शहर में चोरी और झपटमारी की करीब दर्जनभर वारदातें हो चुकी हैं। दिनदहाड़े ही चोर घरों में घुसकर या कारों के शीशे तोड़कर सामान ले जा रहे हैं, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी