कुत्ते की मौत के मामले में केस दर्ज

गत मंगलवार को गुलाब देवी रोड पर कुत्ते को मारने के मामले में पुलिस ने चाय वाले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 09:07 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 09:07 PM (IST)
कुत्ते की मौत के मामले में केस दर्ज
कुत्ते की मौत के मामले में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, जालंधर

गत मंगलवार को गुलाब देवी रोड पर फीमेल स्ट्रे डाग को मारने के मामले में पुलिस ने एनिमल एक्टिविस्ट की शिकायत पर चाय वाले सुनील कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना डिवीजन नंबर दो के प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि गोपाल नगर की राजू नाम की महिला की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा। इसके बाद जरूरत पड़ने पर धारा बढ़ाई जाएगी। इसके साथ ही आसपास के इलाके में लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि सच्चाई पता चल सके।

पुलिस को दी शिकायत में एनिमल एक्टिविस्ट राजू ने बताया कि गुलाब देवी रोड के पास एक फीमेल स्ट्रे डाग रहा करती थी। उसे मोहल्ले के लोग खाना दिया करते थे। बीती मंगलवार सुबह एक चाय वाले की रेहड़ी के नीचे कुत्ते के सोने से गुस्साए दुकानदार ने पहले तो उसे डंडों से पीटा, फिर उसका गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंट दिया। बाद में शव को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। उन्होंने कार्रवाई की मांग की थी। मैंने सिर्फ डंडे से मारा, जान नहीं ली : सुनील

चाय की दुकान चलाने वाले सुनील कुमार ने बताया कि उसने कुत्ते को जान से नहीं मारा। कुत्ते ने उसके हाथ पर काट लिया, जिस कारण उसे डंडा मारकर भगा दिया था, ताकि वह उसकी दुकान के आसपास गंदगी न फैलाए। उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप को सुनील ने झूठा बताया और कहा कि उसे झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी