मोगा में भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप में एक के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

मोगा में भाभी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पूरी जांच-पड़ताल करने के उपरांत आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:37 PM (IST)
मोगा में भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप में एक के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
मोगा में भाभी से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक आरोपितों को नामजद किया है।

संवाद सहयोगी, मोगा। मोगा में थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव हिम्मतपुरा में 18 अगस्त को सुबह साढे़ चार बजे पति के साथ मासी सास के घर मिलने आई एक महिला से उसके देवर द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना निहाल सिंह वाला में तैनात इंस्पेक्टर कर्मजीत कौर ने बताया कि शिकायतकर्ता राजवीर कौर पत्नी जसवंत सिंह निवासी गांव ढिलवां जिला बरनाला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने पति जसवंत सिंह के साथ उसकी मासी के घर गांव हिम्मतपुरा मिलने के लिए आए थे। 18 अक्टूबर को सुबह लगभग साढे़ चार बजे जब उसकी मासी सास गुरुद्वारे गई हुई थी तो उसके पति जसवंत सिंह की मासी के बेटे गुरतेज सिंह ने चाय मांगी जब वह उसको चाय देने के लिए गई तो गुरतेज सिंह ने उसकी बाजू पकड़कर अपने कमरे के अंदर ले जाकर दरवाजा बंद करके उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पूरी जांच-पड़ताल करने के उपरांत गुरतेज सिंह निवासी हिम्मतपुरा के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मोगा के कस्बा धर्मकोट में मंगलवार को देर सायं ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक चार बच्चों का पिता था। थाना धर्मकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना धर्मकोट में तैनात एएसआइ बल¨वदर सिंह ने बताया कि 31 वर्षीय बेअंत सिंह पुत्र ¨छदा सिंह निवासी मोरांवाली जिला फरीदकोट कस्बा धर्मकोट में इंडियन गैस एजेंसी पर नौकरी करता था। वह मोटरसाइकिल पर मंगलवार शाम को किसी काम के लिए जा रहा था कि रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी