जालंधर के न्यू देओल नगर में शिवसेना नेता के कार्यालय के बाहर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

जालंधर में चोरों ने बीती शनिवार दोपहर करीब पांच बजे शिवसेना नेता विनय कपूर के कार्यालय के बाहर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक रिक्शे का ताला तोड़कर उस पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:26 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:26 PM (IST)
जालंधर के न्यू देओल नगर में शिवसेना नेता के कार्यालय के बाहर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर
जालंधर में शिवसेना नेता के कार्यालय के बाहर चोरी हो गई।

जालंधर, जेएनएन। महानगर में चोर कुछ इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि अब वह दिन दहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया जालंधर वेस्ट के न्यू देओल नगर डी ब्लॉक में। जहां चोरों ने बीती शनिवार दोपहर करीब पांच बजे शिवसेना नेता विनय कपूर के कार्यालय के बाहर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने एक रिक्शे का ताला तोड़कर उस पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार होकर आए दो चोरों ने पहले तो रिक्शा में लगी चेन को तोड़ा और फिर उसे लेकर आसानी से फरार हो गए। जिसे लेकर रविवार सुबह थाना भार्गव कैंप में शिवसेना नेता विनय कपूर ने शिकायत दी। मामले को लेकर शिवसेना नेता विनय कपूर का कहना है कि इस इलाके में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आती हैं जोकि चिंता का विषय है। चोरों के इस गिरोह में इलाके के भी कुछ लोग शामिल हैं जिसे लेकर पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

कोरियर भेजने के नाम पर हजारों की ठगी

नकोदर। मोहल्ला प्रीत नगर के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कोरियर भेजने के नाम पर हजारों रुपये की ठगी करने पर सिटी पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों र मामला दर्ज किया है।नकोदर के रहने वाले दीपक कुमार ने बताया कि उसका एक कोरियर आना था जो पहुंचा नहीं। इस कारण उसने नैट से कंपनी का नाम व मोबाइल नंबर पता करने पर संपर्क किया। उसे बताया गया कि उसका कोरियर दिल्ली होल्ड पड़ा है, उसे अनहोल्ड करवाने के लिए उसके मोबाइल नंबरपर एक मैसेज भेजा गया है। इस मैसेज को उनके द्वारा भेजे एक मोबाइल नंबर पर भेजने को कहा गया। मैसेज भेजने के उपरांत उसे पेटीएम से 45 रुपये भेजने को भी कहा गया ताकि कोरियर अनहोल्ड हो सके। उसे पेटीएम खाता नंबर व फोन नंबर भरकर कन्फर्म करने के लिए कहा गया। दीपक ने बताया कि उसने न कोई रकम, पासवर्ड, ओटीपी तथा यूपीआई कोड भरा, न ही कोई शेयर किया लेकिन उसके खाते से 45985 रुपये निकल गए। इस शिकायत की साइबर सैल देहाती जिला जालंधर इंचार्ज हरबीर सिंह ने जांच की। जांच रिपोर्ट में सामने आया कि 45985 रुपये की रकम एक खाते से दूसरे खाते ट्रांसफर होने के बाद नकद निकाली गई है। जिस खाते से रकम निकाली गई, यह खाता नैम अंसारी पुत्र सुभान मीयां निवासी झारखंड के नाम पर है। इस फ्राड में इस्तेमाल मोबाइल नंबर अंदोजुल मीयां निवासी वेस्ट बंगाल, राकीब उधीन लश्कर पुत्र लफ्तर राहामान लश्कर निवासी वेस्ट बंगाल तथा महिला नजबुन निशा पत्नी नाइम अंसारी निवासी झारखंड के नाम पर है। सिटी पुलिस ने चारों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी